बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

TRE 3 परीक्षा के दौरान जिला स्कूल परीक्षा केंद्र पर छात्रों का हंगामा, शिक्षक पर है चोरी कराने का है आरोप

TRE 3 परीक्षा के दौरान जिला स्कूल परीक्षा केंद्र पर छात्रों का हंगामा, शिक्षक पर है चोरी कराने का है आरोप

DARBHANGA : BPSC शिक्षक भर्ती पात्रता परीक्षा TRE 3 परीक्षा के दौरान जिला स्कूल सेंटर पर छात्रों ने नकल का आरोप लगाकर जमकर हंगामा किया। परीक्षार्थियों के आरोप है कि कुछ विशेष छात्रों को टीचर द्वारा चोरी कराया जा रहा था। जिसका विरोध करने पर आरोपी छात्रा द्वारा अपना चिट बाथरूम में फेंकने का प्रयास करने के दौरान कुछ महिला परीक्षार्थी ने आरोपी छात्रा को पकड़ लिया। 

उसके बाद छात्रा ने अपना एडमिट कार्ड को फाड़ दिया। इस दौरान महिला छात्राओं के बीच हाथापाई भी हुई। हंगामा के दौरान आरोपी छात्रा अपना जान बचाने के लिए प्रिंसिपल चेम्बर में घुस गई। वहीं सूचना मिलते ही सदर SDPO अमित कुमार, सदर SDM विकास कुमार अपने दल बल के साथ मौके पर पहुचकर हंगामा को शांत कर आरोपी छात्रा से पूछताछ कर रही है। वही उन्होंने कहा कि स्टूडेंट या इनविजीलेटर के बयान के आधार पर मामला दर्ज होता है। उसकी जांच कराई जा रही है। 

वही उन्होंने कहा कि परीक्षा कक्ष में पर्याप्त मात्रा में सीसीटीवी लगे हुए हैं। सीसीटीवी को देखने के लिए और उसे पूरे खंगालने के लिए मजिस्ट्रेट नियुक्त किया गया है। सेंट्रल सुपरिंटेंडेंट की मौजूदगी में पूरे मामले की जांच गंभीरता से की जा रही है। इसके बाद अगर कुछ सामने आता है तो सेंटर सुपरिंटेंडेंट के आवेदन पर और इनविजीलेटर के बयान पर केस दर्ज किया जाएगा। वही उन्होंने कहा कि अभी तक एक ही स्टूडेंट के खिलाफ शिकायत आई है। पूरी जांच निष्पक्ष तरीके से किया जा रहा है।

REPORT - VARUN THAKUR

Suggested News