बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जहानाबाद में छात्रों ने किया जमकर बवाल, पुलिस पर किया पथराव, रेल परिचालन किया बाधित

जहानाबाद में छात्रों ने किया जमकर बवाल, पुलिस पर किया पथराव, रेल परिचालन किया बाधित

JEHANABAD : आरआरबी एनटीपीसी रिजल्ट में गड़बड़ी को लेकर छात्रों का बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसी कड़ी में पटना गया रेलखण्ड के जहानाबाद रेलवे स्टेशन पर बुधवार की सुबह से ही छात्रों द्वारा रेलवे परिचालन बाधित कर प्रदर्शन किया जा रहा था। छात्रों द्वारा ग्रुप डी और एनटीपीसी परीक्षाफल में गड़बड़ी का आरोप लगाते हुए छात्र सरकार विरोधी नारे लगाए जा रहे थे। 

हालाँकि प्रदर्शन को लेकर रेल पुलिस और जिले के वरीय पदाधिकारी  घटनास्थल पर पहुंचकर छात्रों को समझाने बुझाने का प्रयास कर रहे थे। लेकिन रेलवे पदाधिकारी एवं पुलिस पदाधिकारी इसमें नाकाम रहे। काफी मशक्कत के बाद जब छात्र नहीं माने तब पुलिस एक्शन में आ गई और बल के प्रयोग करते हुए रेलवे ट्रैक को खाली कराया। इस दौरान छात्रों ने पुलिस पर पथराव कर दिया। जिसके बाद पुलिस को आंसू गैस के गोले दागने पड़े और प्रदर्शन कर रहे छात्र को पुलिस ने खदेड़ा दिया। वही स्थिति को देखते हुए रेलवे स्टेशन पर भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है। 

एसडीपीओ अशोक पांडे ने जानकारी देते हुए बताया कि सुबह से ही कुछ छात्रों द्वारा रेल परिचालन को बाधित कर प्रदर्शन किया जा रहा था। जबकि रेलवे के वरीय पदाधिकारी द्वारा उनकी मांगों को मान ली गई है। उसके बाद भी छात्र मानने को तैयार नहीं थे। जिस पर पुलिस ने सख्ती बरतते हुए आंसू गैस एवं हल्का बल प्रयोग कर छात्रों को खदेड़ दिया है। अभी स्टेशन परिसर में शांति कायम हो गई है। रेलवे विभाग द्वारा रेलवे परिचालन सुचारू करने का प्रयास किया जा रहा है।

जहानाबाद से गौरव की रिपोर्ट 

Suggested News