बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एडमिट कार्ड नहीं मिलने पर भड़के छात्र, सड़क जाम कर किया हंगामा

एडमिट कार्ड नहीं मिलने पर भड़के छात्र, सड़क जाम कर किया हंगामा

पटना: के अनीशाबाद ईलाका स्थित रामलखन सिंह यादव कॉलेज के छात्रों ने सड़क पर उतर कर जमकर हंगामा और आगजनी किया. बताया जा रहा है कि स्नातक पार्ट थर्ड के एडमिट कार्ड नहीं मिलने और कॉलेज की मान्यता रद्द करने की बात को लेकर छात्रों में नाराज़गी है जिसके बाद छात्रों ने अनीशाबाद में मुख्य मार्ग को जाम कर दिया है और हंगामा किया। 


आपको बता दे कि 2 दिन पूर्व छात्रों ने एडमिट कार्ड नहीं मिलने को लेकर प्राचार्य कक्ष के अलावे सभी कक्षाओं में तालाबंदी कर दिया था. जिसके बाद कॉलेज प्रशासन ने नाराज़ छात्रों को आश्वासन दिया था कि दो दिनों में मामला का समाधान हो जाएगा। लेकिन जब ऐसा नहीं हुआ और बच्चों को कोई उम्मीद नहीं दिखी तब छात्रों में गुस्सा और भी अधिक बढ़ गया 

छात्रों ने गुरुवार को पटना शहर में प्रवेश करने वाले मुख्य मार्ग को जाम कर दिया तथा आगजनी करते हुए मगध यूनिवर्सिटी के अधिकारी एवम कॉलेज प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। जानकारी के अनुसार छात्रों के भविष्य के साथ कॉलेज प्रशासन खिलवाड़ कर रही है, 3 तारीख से होने वाले परीक्षा का अबतक एडमिट कार्ड नहीं मिल पाया है। छात्र यह भी सवाल कर रहें है की आखिर अंतिम वर्ष ही मान्यता रद्द क्यूँ किया जा रहा  है.

हालाकि बाद में जवानो ने आकर रोड को खाली करवाया। लगभग तीन घंटे तक लम्बी जाम लगी रही जिसमें कई स्कूल बस के अलावे आम लोग परेशान हो रहें थे. बाद में स्टूडेंट राजभवन के तरफ जाने लेगें तो वहा से पुलिस ने बल प्रयोग कर भगा दिया।

Suggested News