उचित मार्गदर्शन से अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर लोहा मनवा सकते हैं बिहार के छात्र- अभिषेक सिंह

PATNA: राजधानी में बिशप स्कॉट बॉयज स्कूल के उपलब्धियों को लेकर संवाददाता सम्मेलन का आयोजन किया गया. इस मौके पर स्कूल के निदेशक अभिषेक सिंह ने कहा की दसवीं के छात्रों ने इस साल जिस तरह का परीक्षा परिणाम लाया है. वह साबित करता है की अगर छात्रों को उचित मार्गदर्शन मिले तो वे देश ही नहीं अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा सकते हैं.

अभिषेक सिंह ने कहा की सीबीएसई की ओर से स्कूल को अब सीनियर सेकेंडरी की मान्यता मिल गयी है.  इस मौके पर स्कूल के वित्त निदेशक अच्यूत सिंह स्कूल के गतिविधियों और उपलब्धियों की जमकर सराहना की. वहीं स्कूल की प्राचार्या ममता मेहरोत्रा ने कहा की इस स्कूल में कंप्यूटर लैब, साइंस लैब, स्मार्ट क्लासेज और लाइब्रेरी के माध्यम से छात्रों को आधुनिक शिक्षा दी जाती है. 

उन्होंने कहा की सीनियर सेकेंडरी के तहत विद्यालय में विज्ञान, वाणिज्य और कला की शिक्षा दी जाती है. उप- प्राचार्य मो0 अशफाक इक़बाल ने छात्रों के सफलतापूर्ण प्रदर्शन पर अपनी ख़ुशी जाहिर की. स्कूल की मुख्य शैक्षणिक निदेशिका नूतन सिंह ने कहा की स्कूल ने छात्रों को जो गुणवत्तापूर्ण शिक्षा देने का संकल्प लिया था. स्कूल उस संकल्प को निभा रहा है.    

इस मौके पर उपस्थित बिशप स्कॉट गर्ल्स स्कूल के निदेशक शैलेश प्रसाद सिंह ने विद्यालय की इस उपलब्धि की सराहना की. साथ ही इस उपलब्धि के लिए स्कूल के सदस्यों को बधाई दी.     

Find Us on Facebook

Trending News