NSIT बिहटा के छात्रों को डिग्री से पहले मिली नौकरी, साक्षात्कार के बाद हुआ चयन, कॉलेज कैम्पस में खुशी की लहर

NSIT बिहटा के छात्रों को डिग्री से पहले मिली नौकरी, साक्षात्कार के बाद हुआ चयन, कॉलेज कैम्पस में खुशी की लहर

Desk. बिहार के प्रतिष्ठित इंजीनियरिंग कॉलेज नेताजी सुभाष इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी अम्हारा, बिहटा में कोर्स पूरे होने से पहले ही शत प्रतिशत विद्यार्थियों का चयन हो गया है. इससे कॉलेज परिसर में विद्यार्थियों के बीच खुशी का माहौल है. इस बीच संस्था के सचिव मदन मोहन सिंह ने चयनित विद्यार्थियों का मुंह मिठा कराया और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए विद्यार्थियों को बधाई दी.

बता दें कि नेताजी सुभाष इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी अम्हारा बिहटा परिसर में बजाज मोटर्स लिमिटेड द्वारा एक दिवसीय इंटरव्यू का आयोजन किया गया, जिसमें शत प्रतिशत विद्यार्थियों का चयन हुआ है. इस प्लेसमेंट ड्राइव में बजाज मोटर्स लिमिटे कंपनी के वरिष्ठ अधिकारी नीलेश कुमार एंव सहयोगी रेखा के साथ संस्था के डीन रमाकांत सिंह मौजूद रहे.

कोर्स पूरे हने से पहले ही नौकरी मिल जाने से विद्यार्थियों में उत्साह है. विद्यार्थियों ने कहा कि यहां पढ़ाई अच्छी होती है. साथ ही यहां पढ़ाई पूरी होने से पहले ही नौकरियां मिल जाती है. इसके लिए विद्यार्थियों ने संस्था को ध्यनबाद भी ज्ञापित किया. वहीं बजाज मोटर्स ने सभी चयनित अभ्यार्थियों को अगस्त के अंतिम में ज्वाइनिंग की बात कही है.


Find Us on Facebook

Trending News