कोचिंग में 'नोट बरसे ला तोहरा नथुनिया पर' गाना बजाकर छात्रों ने की जमकर मस्ती, वीडियो सोशल मीडिया में हुआ वायरल

कोचिंग में 'नोट बरसे ला तोहरा नथुनिया पर' गाना बजाकर छात्रों ने की जमकर मस्ती, वीडियो सोशल मीडिया में हुआ वायरल

GAYA : शहर के इग्लिश गुरु कोचिंग सेंटर में 2 घंटे की पढ़ाई के बाद 'नोट बरसे ला तोहरा नथुनिया पर' भोजपुरी गाना की धुन पर मस्ती होती है। पढ़ाई के थकान के बाद बच्चे के साथ टीचर भी मस्ती कर रहे है। क्लास के अंदर टीचर खड़े होते हैं और अपने शर्मो हया को ताक पर रख कर एलईडी पर भोजपुरी गाना बजाया जाता है। कोचिंग में इस मस्ती का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। हालाँकि NEWS4NATION इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।  


वहीं कम उम्र के लड़के उस सांग पर जमकर मस्ती करते हैं और मस्ती में चूर होकर हूटिंग भी करते हैं। वहीं टीचर भी उनकी हूटिंग सुन खुद को गौरवान्वित महसूस करते हैं। ऐसा हम नहीं बल्कि वीडियो में उनके खड़े होनेवाले लोग बता रहे है।  

यह माजरा शहर के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के इंग्लिश गुरु कोचिंग सेंटर है। यहां दसवीं एवं उसके ऊपर की पढ़ाई कराई जाती है। खासकर इंग्लिश विषय की यहां पढ़ाई होती है। केवल इंग्लिश विषय ही नहीं बल्कि कोचिंग में भोजपुरी सांग भी सुनाई जाती है। 2 घंटे का क्लास खत्म होने के बाद यहां भोजपुरी सांग पर बच्चे जमकर मस्ती करते हैं। नोट बरसे ला नथुनिया पर भोजपुरी फूहड़ सांग का वीडियो चलाया जाता है। जिसमें एक्ट्रेस  एक्टर का लहंगा खींचने तक का एक्शन तक पोज देता हुआ नजर आता है।

इधर कोचिंग सेंटर के संचालक चंदन कुमार जो खुद बच्चों को पढ़ाते भी हैं। उनसे जब फोन पर बात हुई तो उन्होंने  बताया कि भोजपुरी सांग का वीडियो आटो प्ले हो गया था। यहीं नहीं उन्होंने छात्रों के पाले में गेंद फेंकते हुए कहा कि बच्चे डिमांड करते हैं। जब उनसे यह पूछा गया कि यह वीडियो कब का है तो उन्होंने बताया कि बीते रविवार का। यहीं नहीं जब उनसे यह पूछा गया कि कौन सा गाना बज रहा था तो उन्होंने बड़े ही हंसते ही अंदाज में बताया कि नथुनिया पर नोट बरसे हें। 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News