छात्रों के दो गुटों के बीच जमकर मारपीट में एक गंभीर रुप से घायल, दो गांवों के बीच तनाव, एक पक्ष ने किया थाने का घेराव

छात्रों के दो गुटों के बीच जमकर मारपीट में एक गंभीर रुप से घायल, दो गांवों के बीच तनाव, एक पक्ष ने किया थाने का घेराव

NAWADA : जिले के हिसुआ में स्कूली छात्रों के बीच शुरू हुआ मामूली विवाद देखते ही देखते उग्र रुप धारण कर लिया और दो गुटों के बीच जमकर मारपीट हुई। वहीं दोनों गुटों के बच्चे दो अलग गांव के होने के कारण गांव के बीच भी तनाव पैदा हो गया। वहीं एक पक्ष के लोग थाने पहुंचकर जमकर हंगामा किया। बाद में किसी तरह पुलिस ने उन्हें समझा-बुझाकर शांत कराया है। फिलहाल दोनों गांवों के बीच तनाव व्याप्त है। पुलिस मामले पर नजर बनाए हुए है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि जिले के हिसुआ थाना क्षेत्र स्थित इंटर हाई स्कूल में नवीं का नामांकन फार्म लेने के समय बलियारी और तरौनी गांव के बच्चे आपस में उलझ गये और दोनों के बीच जमकर मारपीट हो गई। वहीं कुछ देर बाद तरौनी गांव के कुछ लोगों ने बलियारी गांव के एक बच्चे राजू कुमार को हिसुआ बाजार में बुरी तरह से पीटकर अधमरा कर दिया।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच घायल बच्चे को लोगों के चंगुल से छुड़ाकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। 

वहीं पुलिस ने इस मामले में रोशन कुमार नामक एक लड़के को हिरासत में ले लिया। रोशन को हिरासत में लेने के बाद काफी संख्या में ग्रामीण छुड़ाने के लिए थाना का घेराव किया और जमकर हंगामा किया। आक्रोशित ग्रामीणों का कहना था कि थाना के द्वारा एक पक्षीय कार्रवाई की जा रही है।

वहीं इस संबंध में थाना प्रभारी ने बताया कि दो युवक के बीच आपसी लड़ाई को लेकर आपस में लोग भीड़ गए। एक युवक को बुरी तरह से पीटा गया है जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। उन्होंने बताया कि मामले में 1 युवक को हिरासत में लिया गया हैं।  मामला की जांच की जा रही है। दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News