बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा कॉलेज में छात्रों ने प्राचार्य कक्ष में की तालाबंदी, प्रिंसिपल पर मनमानी करने का लगाया आरोप

नालंदा कॉलेज में छात्रों ने प्राचार्य कक्ष में की तालाबंदी, प्रिंसिपल पर मनमानी करने का लगाया आरोप

NALANDA : नालंदा कॉलेज में प्राचार्य और छात्रों का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. बताया जा रहा है की प्राचार्य द्वारा एनुअल फंक्शन में प्राइज डिस्ट्रीब्यूशन कार्यक्रम को रद्द किये जाने से छात्र आक्रोशित हो गए. उन्होंने प्राचार्य कक्ष में ताला बंद कर कॉलेज प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. छात्रों के उग्र आंदोलन को देखते हुए नगर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और आक्रोशित छात्रों से प्राचार्य की बात करायी. 

इस मौके पर छात्रसंघ की उपाध्यक्ष निशा कुमारी ने बताया कि जब से डॉ ओम प्रकाश सिंह यहां के प्राचार्य बने हैं. तब से लगातार मनमानी कर रहे  हैं. उनके इस रवैये से छात्रों में काफी नाराजगी है. पिछले 2 वर्षों से यहाँ न तो एमबीए और न ही एमसीए की पढ़ाई की व्यवस्था की जा रही है. ना ही अब तक छात्रों को आइडेंटी कार्ड ही दिया गया है.

अगर कोई इनके खिलाफ आवाज उठाता है तो उसे फर्जी मुकदमा कर उसके आवाज को दबाने की कोशिश करते है. पूर्व में भी इनके ऊपर कई तरह के गंभीर आरोप लगे हैं. 

अगर ये प्राचार्य बने रहे तो यहाँ पढ़नेवाले छात्रों का भविष्य अधर में लटक जाएगा. इसलिए हम लोग वीसी से मांग करते हैं कि जल्द से जल्द इनका तबादला कर दिया जाए, नहीं तो हमलोगों का चरणबद्व आंदोलन जारी रहेगा. 

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Suggested News