गोल इंस्टीट्यूट के छात्रों का जलवा जारी, संस्थान के धर्मवीर ने नीट बिहार में किया टॉप

गोल इंस्टीट्यूट के छात्रों का जलवा जारी, संस्थान के धर्मवीर ने नीट बिहार में किया टॉप

पटना. गोल के छात्रों ने नीट 2022 के रिजल्ट में ऑल इंडिया के बाद बिहार स्टेट में टॉप रैंकर्स देने की परम्परा को जारी रखते हुए मेडीकल प्रवेश परीक्षा में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है। नीट में बिहार से अधिकतर टॉपर्स गोल इन्सटीट्यूट से ही हैं। गोल क्लासरूम कोर्स एवं गोल विलेज से तैयारी कर रहे धर्मवीर कुमार यादव ने इतिहास रचते हुए बिहार में जेनरल रैंक एक प्राप्त कर बिहार के साथ-साथ गोल का भी नाम रौशन किया। 

इसके अलावा अब तक प्राप्त जानकारी के अनुसार पुष्पम सुमन बिहार में यू-आर-4 रैंक एवं ई-बी-सी-1 रैंक, विुपल कुमार यू-आर- 5 रैंक एवं बी-सी- में 3 रैंक, रौनित बरन यू-आर- 6 रैंक एवं बी-सी- 4 रैंक, सत्यजीत कुमार यू-आर- 8 रैंक एवं ई-डब्ल्यू-एस- 1 रैंक, रवी रंजन यू-आर 10 रैंक एवं बी-सी- 7 रैंक, प्रिया कुमारी ई-डब्ल्यू-एस- 2 रैंक, सलोनी प्रकाश यू-आर- 10 रैंक, आकाश कुमार बी-सी- 9 रैंक, सुगंधा रानी, ई-बी-सी- 3रैंक प्राप्त किया।

धर्मवीर बिहार जेनरल रैंक 1 ने अपने सफलता का श्रेय माता-पिता के अलावा गोल इन्स्टीट्यूट को देते हुए बताया कि रिविजन क्लास, टेस्ट, डाउट्स के साथ गोल के एक्सपर्ट्स के द्वारा दिशा निर्देश ने हमारे सफलता मे अहम भूमिका निभायी है। गोल विलेज में प्राप्त पर्सनल केयर एवं अच्छे कॉम्पीटीटीव माहौल का हमारे अच्छे रिजल्ट में अहम रोल है। गोल का सहयोग हमे नीट परीक्षा के दिन तक मिला जो हमारे लिए अविस्मरणिय है। पुष्पम शिवम ई-बी-सी- रैंक 1 ने गोल संस्थान को धन्यवाद देते हुए बताया कि गोल एजूकेशन विलेज का कॉम्पिटीटीव माहौल, लाइब्रेरी का अद्वितिय व्यवस्था एवं गोल के समर्पित लोगों का लगातार मिल रहा सहयोग का हमारे सफलता में महत्वपूर्ण योगदान है।

गोल इन्स्टीट्यूट के संस्थापक एवं मैनेंजिंग डॉयरेक्टर विपीन सिंह ने सभी सफल छात्रों को बधाई देते हुए कहा कि यह सफलता छात्रों के अथक प्रयास, संस्थान के टीम वर्क एवं अभिभावकों का गोल के प्रति विश्वास का प्रतिफल है। विपीन सिंह ने आशा व्यक्त किया कि आने वाले वर्षों में गोल इन्स्टीट्यूट छात्रों और संस्थान के प्रयास से और भी बेहतर रिजल्ट देने के लिए प्रतिबद्ध है। 

गोल इन्स्टीट्यूट के असिस्टेंट डायरेक्टर रंजय सिंह ने कहा कि गोल से अभी तक प्राप्त आंकड़ों के अनुसार 6156 छात्रों ने नीट क्वालीफाई किया है, जिनमें लगभग 712 से अधिक छात्रों को सरकारी मेडीकल कॉलेजों में दाखिला मिलने की संभावना है। गोल इन्सटीट्यूट के आनंद वत्स ने कहा कि गोल विलेज एवं एचीवर कैंपस के छात्रों की शानदार सफलता के पीछे छात्रों का आपसी सहयोग के कारण अच्छा माहौल, पर्सनल केयर एवं वहां का लाइब्रेरी का महत्वपूर्ण योगदान रहा। नीट काउंसलिंग हेतु गोल संस्थान के तरफ से सभी छात्रों को सपोर्ट दिया गया। साथ ही उन्होनें बताया कि नीट 2023 के लिए एचीवर और टेस्ट सीरीज में नामांकन जारी है।

Find Us on Facebook

Trending News