निफ्ट फाइनल में आरएफएस के छात्रों ने लहराया परचम, शत प्रतिशत को मिली सफलता

निफ्ट फाइनल में आरएफएस के छात्रों ने लहराया परचम, शत प्रतिशत को मिली सफलता

 PATNA:आरएफएस एकेडमी ऑफ़ डिजाईन के शत प्रतिशत छात्रों ने निफ्ट की फाइनल परीक्षा में सफलता पाई है. आल इंडिया रैंक और बेस्ट स्कोर के साथ सफलता पाने वालों में पूर्णिमा भारती, विकास कुमार, निशि मरांडी, निशा, सिन्धु, कुसुम, श्रधा, मृणाल कान्त, रेखांकित राज और सौम्या शामिल है. 

निफ्ट की परीक्षा 3, 4 और 5 मई को आयोजित की गई थी. जिसमें कैट और गेट से प्रश्न पूछे गये थे. 16 केन्द्रों पर यह परीक्षा आयोजित की गई थी. यह संस्था पटना के बोरिंग रोड में सुमति पैलेस में स्थित है. प्रो0 राज चित्रकार ने बताया की बच्चो के क्षमता के आधार पर जेनरल, अचीवर और विनर बैच बनाकर शत प्रतिशत रिजल्ट दिया जाता है. 

उन्होंने कहा की उच्च क्वालिटी लाइब्रेरी, डिजिटल क्लासरूम की व्यवस्था है. साथ ही ऑनलाइन टेस्ट सीरिज और स्टडी मटेरियल से छात्रों के क्रिएटिव क्षमता को विकसित किया जाता है. यहाँ 16 शिक्षक छात्रों का बेहतरीन मार्गदर्शन करते हैं. 

19 वर्षों से यह संस्था छात्रो का मार्गदर्शन कर रही है. जिससे आजतक करीब 5200 विद्यार्थी सफल हो चुके हैं. 12 बार निफ्ट में फर्स्ट रैंक, 9 बार एनआईडी में फर्स्ट रैंक और 8 बार नाटा में फर्स्ट रैंक, 10 बार बीआर्क में फर्स्ट रैंक देकर बिहार का नाम रौशन किया. अधिक जानकारी के लिए छात्र 98350 00 222 पर कॉल कर सकते हैं. छात्र संस्था का वेबसाईट www.rfsedu.com को विजिट कर सकते है.    

Find Us on Facebook

Trending News