बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शांति निकेतन एकेडमी,गया के छात्र छात्राओं ने 10 वीं की परीक्षा में मारी बाजी, चेयरमैन ने दी बधाई और शुभकामना

शांति निकेतन एकेडमी,गया के छात्र छात्राओं ने 10 वीं की परीक्षा में मारी बाजी, चेयरमैन ने दी बधाई और शुभकामना

GAYA : सीबीएसई की कक्षा दसवीं में शांति निकेतन एकेडमी, चाकंन्द, गया के छात्र छात्राओं का प्रदर्शन शनदार रहा। छात्र छात्राओं ने अच्छा प्रदर्शन करते हुए विद्यालय एवं अपने माता - पिता का नाम रौशन किया तथा अपने उज्जवल भविष्य की नींव रखी। 


विद्यालय स्तर पर अंशु कुमार ने 94 प्रतिशत अंक, वनीता कुमारी 93 प्रतिशत अंक, रोहीत कुमार 92 प्रतिशत अंक, शिवम कुमार 91 प्रतिशत अंक, अभिषेक कुमार गुप्ता 91 प्रतिशत, कृश देव 90 प्रतिशत अंक तथा सलौनी कुमारी ने 90 प्रतिशत अंक प्राप्त कर परचम लहराया। कुल 45 छात्रों ने 80 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त किये। विद्यालय का परीक्षा परिणाम शानदार रहा। विद्यालय के शत - प्रतिशत छात्र सफल रहे। 

इस मौके पर विद्यालय के चेयरमैन श्री हरि प्रपन्न जी ने कहा कि हमारे बच्चों ने एक बार फिर से साबित कर दिया कि कठिन परिश्रम तथा सही मार्गदर्शन से जीवन में सफलता प्राप्त की जा सकती है। 

उन्होंने विद्यालय के छात्रों के उत्कृष्ट सफलता के लिए छात्रों की कड़ी मेहनत एवं शिक्षकों की लगनशीलता के लिए सभी का आभार प्रकट किया। साथ ही शिक्षकों को अब वर्ग ग्यारहवी में नामांकन लेने वाले छात्रों को बेहतर शिक्षा एवं बारहवीं बोर्ड में उत्कृष्ट परिणाम मिले। इसके लिए बेहतर योजना पर काम करने का निर्देश दिया। ताकि विद्यालय उच्च शिक्षा में भी अपना उत्कृष्ट प्रदर्शन कर सके।

Suggested News