बारहवीं की परीक्षा में शांति निकेतन एकेडमी,गया के छात्र-छात्राओं ने फहराया परचम, डीएवी वाल्मी के छात्रों ने मारी बाजी

बारहवीं की परीक्षा में शांति निकेतन एकेडमी,गया के छात्र-छात्राओं ने फहराया परचम, डीएवी वाल्मी के छात्रों ने मारी बाजी

GAYA : सीबीएसई बोर्ड के बारहवीं कक्षा का आज रिजल्ट जारी कर दिया गया। इस परीक्षा में गया के चाकंद में स्थित शांति निकेतन एकेडमी के प्रथम बैच के छात्र छात्राओं का प्रदर्शन भी शानदार रहा है। छात्र छात्राओं ने अच्छा प्रदर्शन करते हुए विद्यालय और अपने माता-पिता का नाम रोशन किया है। साथ ही अपने उज्जवल भविष्य की नींव भी रखी है। बता दें की 2020- 2022 बैच के छात्र-छात्रों ने शत-प्रतिशत सफलता प्राप्त की है। 


विद्यालय स्तर पर कला संकाय की स्तुति नारायण ने 95% अंक, अनन्या कुमारी 93%, सजलिना तैयबा ने 92%, विज्ञान संकाय में ऋषभ कुमार 94%, अतुल कुमार 91%, वाणिज्य संकाय में सोनालिका सलोनी ने 90% अंक प्राप्त कर परचम लहराया है। स्कूल के 40 छात्रों ने 80% से अधिक अंक प्राप्त किए हैं। इस तरह विद्यालय के परीक्षा का परिणाम काफी शानदार रहा है। 

इस अवसर पर विद्यालय के चेयरमैन श्री हरि प्रपन्ना जी ने कहा कि बच्चों ने एक बार फिर से साबित कर दिया कि कठिन परिश्रम और सही मार्गदर्शन से जीवन में सफलता प्राप्त की जा सकती है। उन्होंने विद्यालय के छात्रों के उत्कृष्ट सफलता के लिए छात्रों की कड़ी मेहनत और शिक्षकों की लगनशीलता के लिए सभी का आभार प्रकट किया। भविष्य के उत्कृष्ट परिणाम जारी रहे। इसके लिए चेयरमैन ने शिक्षकों को बेहतर पर योजना पर काम करने का निर्देश दिया। ताकि विद्यालय उच्च शिक्षा में अपना उत्कृष्ट प्रदर्शन जारी रखें। उन्होंने विद्यालय के छात्र छात्राओं के उज्जवल भविष्य की कामना की और शिक्षकों का आभार प्रकट किया।

वहीँ सीबीएसई बोर्ड बारहवीं की परीक्षा में पटना के डीएवी, वाल्मी के छात्र-छात्राओं ने भी उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है। विज्ञान संकाय में अनामिका (95.6%) एवं सौम्या देव (95.2 %) और वाणिज्य संकाय में दीपक (94.8%) एवं सुमंत (90.2%) के साथ ही   सीबीएसई बोर्ड दसवीं की परीक्षा में स्नेहा श्रेय (96.4%), आलोक (96.4 %),आर्यन (96.2%) जिया (96.2%)  पौरूष(96.2%) और अंशिका शुक्ला (95.4%) ने बढ़ाया डी ए  वी पब्लिक स्कूल, वालमी काम्प्लेक्स का मान बढाया है। स्कूल के शैक्षणिक वातावरण का परिणाम है की छात्र छात्रों ने सफलता का परचम फहराया है।

Find Us on Facebook

Trending News