अग्निपथ के खिलाफ छात्रों का तांडव : शहर में 6 घंटे तक मचाया उपद्रव, चार ट्रेन व इंजन को आग के हवाले किया, 50 राउंड फायरिंग

अग्निपथ के खिलाफ छात्रों का तांडव :  शहर में 6 घंटे तक मचाया उपद्रव, चार ट्रेन व इंजन को आग के हवाले किया, 50 राउंड फायरिंग

जिला और रेल पुलिस को दिन भर छकाते  रहे उपद्रवी छात्र, डीएम_एसपी सड़क पर उतरे, कई को दबोचा

CHHAPRA : अग्निवीर के खिलाफ छात्रों का गुस्सा छपरा में भी फूटा और गुरुवार को सुबह 9:00 बजे से छात्रों ने शहर और रेलवे स्टेशनों पर में जो उत्पात मचाना शुरू किया, वह दिन के 1:00 बजे तक जारी रहा। पूरे शहर को आग के हवाले कर दिया।  चौक चौराहे पर आगजनी की दुकानों में तोड़फोड़ की स्टेशनों पर तोड़फोड़ की चार ट्रेनों और इंजनों को आग के हवाले कर दिया। छपरा जंक्शन के दो, तीन ,चार और पांच प्लेटफार्म पर जमकर उत्पात किया रोड़ेबाजी बाजी की। स्थिति की भयावहता को भागते हुए रेलवे पुलिस ने 40 से 50 फायरिंग कर छात्रों को खदेड़ने का प्रयास किया लेकिन वे जवाब स्वरूप रोड़े बरसाने लगे।

रेल पुलिस के आगे समस्या थी कि जंक्शन पर हजारों की संख्या में यात्री मौजूद थे इसलिए उनकी भी जान बचाने उनके लिए मजबूरी थी। घटना की सूचना मिलते ही सारण जिला अधिकारी राजेश मीणा और एसपी संतोष कुमार सैकड़ों की संख्या में पुलिस बल लेकर उपाधियों को खदेड़ने पहुंचे 2 घंटे की मशक्कत के बाद उपद्रवी भागे। 

डीएम और एसपी ने बताया कि उपद्रवी चाहे जहां छिपे हो उन्हें उनके बिल से ढूंढ निकाला जाएगा। त्वरित कानूनी कार्रवाई करते हुए सलाखों के अंदर पहुंचाया जाएगा।


Find Us on Facebook

Trending News