बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मधेपुरा में बेखौफ अपराधियों का तांडव, दवा व्यवसायी को मारी गोली, हालत गंभीर

मधेपुरा में बेखौफ अपराधियों का तांडव, दवा व्यवसायी को मारी गोली, हालत गंभीर

MADHEPURA : जिले में अपराधी पूरी तरह से बेखौफ हो गये है। उन्हें कानून और पुलिस का कोई डर नहीं रह गया है। बीती रात एकबार फिर अपराधियों ने अपनी इसी बेखौफी का परिचय देते हुए एक दवा व्यवसायी को गोली मार दी। घटना में गंभीर रुप से घायल व्यवसायी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज चल रहा है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि सिंगियान पंचायत के धड़हरा वार्ड 14 निवासी धीरेन्द्र दास का पुत्र 22 वर्षीय सुमित कुमार रजनी पंचायत के प्रसादी चौक पर दवाई की दुकान करता है। उसकी दुकान के पास ही उसके चचेरे भाई की दवा की दुकान है। मंगलवार की देर शाम दोनों अपनी दुकानें बंद कर एक ही बाइक से घर लौट रहे थे। इसी दौरान बीच मुरलीगंझ थाना क्षेत्र के सिंगियान और रजनी पंचायत की सीमा के आस- पास पुल के पास बाइक सवार दो अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी। 

गोली सुमित के दाहीने जांघ में लगी। वहीं घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए। घटना के बाद उसके चचेरे भाई द्वारा शोर मचाने पर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे। पुलिस को परिजनों को घटना की सूचना दी गयी। आनन- फानन में सुमित को पीएचसी पहुंचाया गया। दवा व्यवसायी को गोली मारने की खबर फैलते ही पीएचसी में लोगों जाम हो गए। इस बीच पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटना स्थल का जायजा लिया। पीएचसी में प्राथमिक इलाज के बाद उसे सदर अस्पताल भेज दिया गया।

थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि जख्मी सुमित का फर्द बयान लिया गया है। गोली मारने की घटना के पीछे आपसी विवाद बताया जा रहा है। मामले की छानबीन की जा रही है। जख्मी से पूछताछ के बाद बदमाशों की तलाश शुरू कर दी गयी है।

मधेपुरा से मो. मेराज की रिपोर्ट

Suggested News