बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

थावे मंदिर में चप्पल पहने दिखे तेजस्वी! सहयोगी-सुरक्षाकर्मियों ने उतार दिए पर डिप्टी CM काहे उतारेंगे... BJP ने पूछा-ऐसे धर्मनिरपेक्ष बनियेगा?

थावे मंदिर में चप्पल पहने दिखे तेजस्वी! सहयोगी-सुरक्षाकर्मियों ने उतार दिए पर डिप्टी CM काहे उतारेंगे... BJP ने पूछा-ऐसे धर्मनिरपेक्ष बनियेगा?

पटना. बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव शनिवार को अपने गृह जिले गोपालगंज पहुंचे थे। यहां उन्होंने थावे मंदिर का दीदार किया। लेकिन उनका यह मंदिर दर्शन विवाद में आ गया है। दरअसल, डिप्टी सीएम तेजस्वी मंदिर से चप्पल पहने निकल रहे हैं। इस पर भाजपा ने डिप्टी सीएम पर हमला बोला है। भाजपा प्रवक्ता निखिल आनंद ने तेजस्वी पर निशाना साधते हुए कहा मंदिर परिसर में चप्पल पहनकर कैसे धर्मनिरपेक्ष बनिएगा।

भाजपा प्रवक्ता निखिल आनंद ने ट्वीट करते हुए कहा, 'बिहार सरकार की किताब में उपमुख्यमंत्री का प्रोटोकॉल या प्रिविलेज होता है न! इसमें थावे मंदिर परिसर में चप्पल पहनकर घूमने का भी लिखा है क्या? जब सुरक्षाकर्मी व अन्य सहयोगी खाली पैर मंदिर परिसर में थे तो चप्पल पहनने की विशेष सुविधा आपने क्यों लिया भाई! ऐसे धर्मनिरपेक्ष बनिएगा!!'

वहीं अपने गृह जिले गोपालगंज का दौरा की जानकारी देते हुए तेजस्वी यादव ने फेसबुक पर पोस्ट शेयर किया, आपन गांव आपन माटी! कल व्यस्त कार्यक्रम में से समय निकाल अपने पैतृक गाँव फुलवरिया गया। वहाँ दादी माँ की आदमकद प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें नमन किया। जब भी समय मिले अपनी जड़ों और पुरखों की जमीन पर अवश्य ही जाना चाहिए। गाँव देश की आत्मा है। गाँवो की हरियाली देखकर मन भी हरा हो जाता है।'


 

Suggested News