नालंदा में बेखौफ अपराधियों का तांडव, अलग-अलग घटनाओं में दो की गोली मारकर हत्या

नालंदा में बेखौफ अपराधियों का तांडव, अलग-अलग घटनाओं में दो की गोली मारकर हत्या

NALANDA : जिले से बड़ी खबर सामने आई है। जहां आज बेखौफ अपराधियों ने जमकर तांडव मचाया है। अपराधियों ने जहां दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी है। वहीं एक महिला गोली लगने से गंभीर रुप से घायल है। 

पहली घटना को अपराधियों ने नगरनौसा थाना इलाके के लाछुबीघा स्टेशन के समीप अंजाम दिया। जहां कोर्ट में गवाही देने जा रहे हैं एक पति-पत्नी को बाइक सवार अपराधियों ने गोली मार दी। इस घटना में जहां पति की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं पत्नी गंभीर रुप से घायल है जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

बताया जा रहा है कि नगरनौसा थाना क्षेत्र सदु बिगहा गांव निवासी मोहन यादव अपनी पत्नी के साथ हिलसा कोर्ट में गवाही देने आ जा रहे थे।  इसी दौरान रेलवे स्टेशन पर मोटरसाइकिल सवार तीन अपराधियों ने उन्हें घेर लिया और ताबड़ तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दी । इस घटना में मोहन यादव को कई गोलियां लगी और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं गोली लगने से पत्नी भी गंभीर रुप से घायल हो गई। 

बताया जा रहा है कि अचानक गोली चलने से रेलवे स्टेशन परिसर में काफी देर तक अफरा-तफरी का माहौल बना रहा।  वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। फिलहाल पुलिस इस मामले में कुछ भी बताने से इंकार कर रही है।  

वहीं दूसरी घटना को अपराधियों ने करायपरसुराय थाना इलाके में अंजाम दिया। जहां एक 15 वर्षीय किशोरी को गोली मार दी। इस घटना में किशोरी की मौके पर ही मौत हो गई। घटना को किस वजह से अंजाम दिया गया इसका पता नहीं चल पाया है। फिलहाल पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है।

नालंदा से राज की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News