बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अनुमंडल पदाधिकारी ने क्वारेन्टीन सेंटर का किया निरीक्षण, कहा-सेंटर से भागने पर होगी कार्रवाई

अनुमंडल पदाधिकारी ने क्वारेन्टीन सेंटर का किया निरीक्षण, कहा-सेंटर से भागने पर होगी कार्रवाई

पूर्णियां : जिले के धमदाहा अनुमंडल के रुपौली प्रखंड में 08 कोरोना पोजेटिव के मिलने से पूरे जिले में डर का माहौल व्याप्त है। वहीं धमदाहा गांव के लोग इतने डरे सहमे हुए हैं कि एक-एक कदम खुद ही फूंक-फूंक कर रख रहे हैं।

डीएम राहुल कुमार ने अपने ट्विटर के जरिए रुपौली में 08 कोरोना पोजेटिव होने की पुष्टि की है। साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि सभी संक्रमित लोग दिल्ली के आजादपुर से विगत 03 मई को पूर्णिया के रास्ते रुपौली पहुंचे थे। जहां प्रशासन ने ट्रक को सीज करते हुए उसपर सवार सभी मजदूरों का जांच कराते हुए रुपौली प्रखंड के ही प्रोजेक्ट कन्या विद्यालय  में क्वारेन्टीन किया गया है। 

वहीं आज धमदाहा अनुमंडल पदाधिकारी राजेश्वरी पांडेय ने स्वयं जा कर धमदाहा में बनें इस क्वारेन्टीन सेंटर का जायजा लिया। 

इस दौरान उन्होंने सेंटर पर रह रहे लोगो से अपील करते हुए कहा कि आपलोग बाहर प्रदेश से आये हैं। आप सभी अपने प्रखंड के क्वारेन्टीन सेंटर पर ही रहे। यहां आपलोगो को थोड़ी बहुत परेशानी भी हो सकती है, लेकिन आप यह समझे कि आप अपने घर के आस-पास नही बल्कि अपने ही घर रह रहें है।  

उन्होंने कहा कि आपलोग सरकार के दिशा निर्देश का पालन करते हुए सेंटर पर बचे हुए समय को गुजारे। सीओ ने क्वारेन्टीन सेंटर में रह रहे लोगों को बताया कि अगर आप लोग कोई परेशानी हो तो आप हमसे मोबाइल के जरिए सीधा सम्पर्क कर सकते हैं। 

इसके साथ ही उन्होंने शख्त लहजे में कहा कि कोई भी सेंटर से बाहर घूमने या फिर अपने घर जाने की कोशिश न करें,  ऐसा करने पर आपके ऊपर सख्ती कानूनी कार्यवाई की जाएगी। अगर किसी की तबियत खराब हो तो सेंटर पर ही रहें। डॉक्टर को इसकी तुरंत सूचना दें। इसे कतई छुपाने की कोशिश न करें। इसमें ही उनका और यहां रह रहे लोगों का भला है। 


पूर्णिया से श्याम नंदन की रिपोर्ट

Suggested News