बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ट्रक की चपेट में आने से अनुमंडल अस्पताल कर्मी की मौत, दो सौ मीटर चक्के के साथ घसीटता रहा शव

 ट्रक की चपेट में आने से अनुमंडल अस्पताल कर्मी की मौत, दो सौ मीटर चक्के के साथ घसीटता रहा शव

NAUGACHHIA  : परवत्ता थाना क्षेत्र के विक्रमशिला सेतु पर एक ट्रक के चपेट में आ जाने से नवगछिया अनुमंडल अस्पताल के कर्मी भागलपुर के मुंदीचक निवासी प्रतीक जोयस की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गयी. प्रतीक नवगछिया अनुमंडल अस्पताल में टीबी केंद्र में कार्यरत थे. हादसे के बाद परवत्ता पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर नवगछिया अनुमंडल अस्पताल भेज दिया जहां से देर शाम तक पुलिस ने शव का पोस्ट मार्टम करवा कर परिजनों को सुर्पुद कर दिया था. 

जानकारी मिली है कि प्रतीक जोयस नवगछिया अनुमंडल अस्पताल स्थित टीबी केंद्र से कुछ रिर्पोट लेकर भागलपुर टीबी केंद्र जमा करने जा रहा था. टीबी केंद्र में रिपोर्ट जमा कर प्रतीक अपने घर जा रहा था। इसी दौरान विक्रमशिला सेतु पर भागलपुर जा रहे एक ट्रक ने प्रतीक की बाइक में पीछे से धक्का दे मारा. धक्का मारने के बाद प्रतीक मोटरसाइकिल के साथ ट्रक के पहिये के नीचे फंस गया और करीब दौ सौ मीटर तक घसीटता हुआ चला गया. स्थानीय पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है जबकि मौके से ट्रक का चालक और सहचालक फरार हो गया है. 

नवगछिया अनुमंडल अस्पताल पहुंचे प्रतीक के परिजन गहरे सदमे में थे तो दूसरी तरफ अस्पताल के कर्मी भी शोककुल थे. प्रतीक तीन भाईयों में सबसे बड़ा था. उसके पिता प्रकाश घोष, मां नोमीता देवी, पत्नी रूबी देवी, भाई प्रशांत जोयस, प्रवीण जोयस व अन्य परिजन गहरे सदमे हैं. प्रतीक अपने पीछे एक पुत्री को छोड़ गया है. इधर अनुमंडल अस्पताल के कर्मियों का कहना है कि प्रतीक काफी मिलनसार और मृदुभाषी स्वभाव का है. वह सबों के साथ मिल कर रहता था और रोगियों से भी अच्छा बरताव करता था. इधर मामले की प्राथमिकी परवत्ता थाने में दर्ज कर ली गयी है.

Suggested News