लालू यादव से मुलाकात पर रोक हटी, रांची रिम्स जाकर मिले आरजेडी नेता सुभाष यादव

लालू यादव से मुलाकात पर रोक हटी, रांची रिम्स जाकर मिले आरजेडी नेता सुभाष यादव

RANCHI: रांची जेल प्रशासन ने चारा घोटाले में सजायाफ्ता लालू यादव से मिलने पर लगाई रोक को हटा लिया है। शनिवार को रिम्स में लालू प्रसाद यादव से मिलने चतरा के लोकसभा प्रत्याशी सुभाष यादव, जेएमएम नेता शशिभूषण मेहता और आरजेडी युवा प्रदेश अध्यक्ष अभय सिंह पहुंचे थे। बता दें कि इससे पहले लालू यादव से मुलाकात करने पर जेल प्रशासन द्वारा लगाई गई रोक को लेकर बिहार में सियासत गर्म हो गई थी। तेजस्वी यादव ने इसे मुद्दा बना दिया था।

इन नेताओं ने लालू से मिलकर उनकी तबीयत का हाल जाना। इधर रिम्‍स में लालू की देखरेख कर रहे चिकित्‍सक डॉ उमेश प्रसाद और डॉ डीके झा ने बताया कि लालू की तबीयत फिलहाल स्थिर है। उनके शूगर लेवल में उतार-चढ़ाव होता रहता है। जिसके लिए नियमित दवाएं दी जा रही हैं। वे पहले से बेहतर हैं।

लालू से मिलकर बाहर निकले सुभाष यादव ने बीच चुनाव में झारखंड महागठबंधन की हवा निकालते हुए कहा कि वे कोडरमा में भाकपा माले के उम्‍मीदवार राजकुमार यादव का समर्थन करेंगे। जबकि यहां से महागठबंधन के प्रत्‍याशी पूर्व मुख्‍यमंत्री बाबूलाल मरांडी चुनाव लड़ रहे हैं। बता दें कि कोडरमा से ही आरजेडी की प्रदेश अध्यक्ष रही अन्नपूर्णा देवी इस बार बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ रही है।

Find Us on Facebook

Trending News