बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सुभाष यादव ने हमारे मां-भाई को बनाया बंधक ! शख्स ने CM नीतीश से लालू प्रसाद के साले के दबंगई की दर्ज कराई शिकायत, मुख्यमंत्री ने DM को रेफऱ किया मामला

सुभाष यादव ने हमारे मां-भाई को बनाया बंधक ! शख्स ने CM नीतीश से लालू प्रसाद के साले के दबंगई की दर्ज कराई शिकायत, मुख्यमंत्री ने DM को रेफऱ किया मामला

PATNA:  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज जनता के दरबार में हाजिर हुए। जनता दरबार में सबसे अधिक शिकायत जमीन से जुड़ी हुई थी। जनता दरबार में एक महिला फरियादी ने नीतीश कुमार से अलग से टाइम मांगने लगी। मोतिहारी की महिला फरियादी जो जेडीयू नेत्री थी वो समय देने की जिद पर अड़ गई। वहीं, पटना के एक फरियादी ने लालू प्रसाद के साले की शिकायत लेकर मुख्यमंत्री के जनता दरबार में पहुंचा।

लालू के साले सुभाष यादव पर गंभीर आरोप 

पटना के एक फरियादी ने सीएम नीतीश से शिकायत दर्ज कराई। युवक ने कहा कि पूर्व राज्यसभा सांसद सुभाष प्रसाद यादव की पत्नी से जमीन एग्रीमेंट कराया था। दूसरे दिन उन्होंने हमें घऱ बुलाया। इसके बाद मां-भाई को बंधक बना लिया और 5.50 लाख वापस ले लिये। हम थाना में गए तो पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया। पुलिस ने कहा कि सुभाष यादव दंबग हैं,हम केस नहीं ले सकते। सीएम नीतीश ने शिकायत सुन फरियादी को पटना डीएम के पास भेज दिया। 

महिला फरियादी ने सीएम नीतीश के सामने रखी बड़ी मांग 

सीएम नीतीश के जनता दरबार में मोतिहारी की जेडीयू नेत्री कुमकुम सिन्हा ने फरियादी लगाई. उसने मुख्यमंत्री से कहा कि इस समस्या के अलावे हमारी एक और समस्या है। आपका हमें अलग से टाइम चाहिए। हम आपसे अलग से मिलना चाहते हैं। जेडीयू नेत्री कुमकुम सिन्हा ने कहा कि पार्टी संबंधी बात करना चाहते हैं। आपसे काफी दिनों से बात करने की कोशिश कर रहे हैं। सुरक्षाकर्मी जेडीयू नेत्री कुमकुम सिन्हा को हटाने की कोशिश करने लगे, लेकिन वो समय की मांग करती रही। इसके बाद मुख्यमंत्री ने कहा कि आप अधिकारी के पास जाकर अपनी पूरी बात बताएं.  


सीएम नीतीश ने डीजीपी को लगाया फोन

बेतिया से आई महिला ने मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारी बेटी की ससुराल वालों ने जहर देकर हत्या कर दी। शादी के 26 दिनों बाद ही उसका पति,सास-ससुर ने मिलकर हत्या कर दी। लेकिन आज तक कोई कार्रवाई नहीं की गई। थाना 12 लाख रू में बिक गया है। लड़के का बाप आज ड्यूटी कर रहा है। पूरे मामले में थाना पूरी तरह से बिक गया है। हमें न्याय दीजिए। इस पर मुख्यमंत्री ने डीजीपी को फोन लगाकर कहा कि महिला की शिकायत पर तुरंत एक्शन लीजिए। 

भू माफियाओं का आतंक 

एक फरियादी ने सीएम नीतीश ने कहा कि हुजूर दाखिल खारिज में भारी गड़बड़ी की जा रही है। अंचलाधिकारी भू माफियाओं से मिलकर दाखिल खारिज आवेदन खारिज कर रहे हैं। बता दें, आज के जनता दरबार में अधिकांश मामले जमीन से जुड़े हुए आ रहे हैं। अंचल स्तर से हो रही गड़बड़ी की शिकायत लेकर फरियादी मुख्यमंत्री के पास पहुंच रहे। कई फरियादियों ने सीएम नीतीश से कहा कि स्थानीय थाना और अंचल जमीन से जुड़े मामलों में न्याय नहीं मिल रहा। एक फरियादी ने सीएम नीतीश से कहा कि गांव के दबंग लोग सरकारी सड़क को बंद कर दिये हैं। इस पर मुख्यमंत्री ने गृह विभाग के अपर मुख्य सचिव को फोन कर कहा कि देखिए इस मामले को।  

Suggested News