बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोगामेड़ी हत्याकांड में राजस्थान और दिल्ली पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में मिली सफलता, चंडीगढ़ से गिरफ्तार किए गए आरोपी

गोगामेड़ी हत्याकांड में राजस्थान और दिल्ली पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में मिली सफलता, चंडीगढ़ से गिरफ्तार किए गए आरोपी

 राजपूत नेता सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड में शामिल 2 शूटरों सहित 3 लोगों को राजस्थान पुलिस रविवार को जयपुर लेकर आई। जयपुर के पुलिस आयुक्त बीजू जॉर्ज जोसेफ ने  कहा कि शूटर नितिन फौजी और रोहित राठौड़ को उनके साथी उधम सिंह के साथ शनिवार रात चंडीगढ़ से हिरासत में लिया गया था। नितिन फौजी, रोहित राठौड़ और नवीन शेखावत 5 दिसंबर को जयपुर में गोगामेड़ी के घर गये थे और गोली मारकर उनकी हत्या कर दी थी।

जयपुर में गोगामेड़ी की हत्या के बाद दोनों शूटर राजस्थान रोडवेज की बस से डीडवाना पहुंचे और सुजानगढ़ के लिए टैक्सी ली। वहां से वे धारूहेड़ा (हरियाणा) और फिर रेवाड़ी पहुंचे। रेवाड़ी से ट्रेन पकड़ कर वे हिसार पहुंचे, जहां उनकी मुलाकात उधम सिंह से हुई। उन्होंने बताया कि तीनों टैक्सी से मनाली पहुंचे और चंडीगढ़ जाने से पहले दो दिन तक एक होटल में रुके।

 तीनों ने होटल में कमरा बुक करने के लिए देवेंद्र, जयवीर और सुखबीर के नाम से फर्जी आधार कार्ड का इस्तेमाल किया। आरोपी शनिवार शाम 7.40 बजे कमल पैलेस में रुकने पहुंचे थे। यह होटल एक शराब ठेके के बगल में है। इसकी तीसरी मंजिल पर कमरा नंबर 105 में आरोपी ठहरे थे। रविवार सुबह सेक्टर-17 थाना प्रभारी राजीव कुमार, सेक्टर-11 थाना प्रभारी मलकीत सिंह और सेक्टर-24 पुलिस चौकी प्रभारी समेत करीब दर्जनभर पुलिसकर्मियों ने होटल में दबिश दी। यहां दस्तावेज की जांच की और सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लिया।

Suggested News