वर्चुअल रैली की सफलता से हुआ साफ, सीएम नीतीश में है जनता का विश्वास : सुमीत सिंह

वर्चुअल रैली की सफलता से हुआ साफ, सीएम नीतीश में है जनता का विश्वास : सुमीत सिंह

Jamuai :  जमुई जिला जदयू कार्यालय में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के निश्चय संवाद में जदयू नेता सह चकाई के पूर्व विधायक सुमित कुमार सिंह जी शामिल हुए। 

मौके पर जदयू जिलाध्यक्ष सह पूर्व मंत्री दामोदर रावत, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष मोहम्मद इरफान साहब, राकेश पासवान, ब्रह्मदेव रावत, राजेश बाबू, पंकज, समाज सुधार वाहिनी की जिलाध्यक्षा सिमरन प्रिया सहित बड़ी संख्या में जदयू परिवार के लोग मौजूद रहे।

वर्चुअल रैली के समापन के बाद जदयू नेता व चकाई के पूर्व विधायक सुमीत कुमार सिंह ने कहा है कि इस कोरोना काल में भी इस वर्चुअल रैली में जिस तरह से लोग अपने-अपने घरों और सार्वजनिक जगहों पर इस देखने के लिए की गई व्यवस्था पर शामिल हुए उससे साफ है कि बिहार की जनता का विश्वास सिर्फ और सिर्फ नीतीश कुमार में कायम है। 

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने पंद्रह वर्षों के शासनकाल में पूरे राज्य की तस्वीर बदल कर रख दी है। बिहार में पहले लोगों को 100-150 किमी की यात्रा करने के लिए 8-10 घंटे लगते थे। मुख्यमंत्री ने राज्य में सड़कों का ऐसा जाल बिछाया कि अब राज्य किसी भी कोने से राजधानी पटना पहुंचने में महज 5-6 घंटे लगते है। 

सुमीत सिंह ने कहा कि यह वही बिहार है जहां पहले लोग शाम पांच बजे के बाद घरों से निकलने में डरते थे, लेकिन आज की स्थिति पूरी तरह से बदल गई है। सड़क, बिजली, पानी और लॉ एंड आर्डर पूरी तरह से बदल गया है।

बिहार की जनता पिछले पंद्रह सालों से सीएम नीतीश कुमार के शासन को देख रही है और उसका पूरा विश्वास सीएम नीतीश के साथ है यह 7 सितंबर के वर्चुअल रैली की सफलता से साफ हो गया है।  


Find Us on Facebook

Trending News