शिखर प्रतिभा प्रोत्साहन परीक्षा में सफल छात्रों को किया गया सम्मानित, 13 हज़ार छात्र हुए थे शामिल

शिखर प्रतिभा प्रोत्साहन परीक्षा में सफल छात्रों को किया गया सम्मानित, 13 हज़ार छात्र हुए थे शामिल

PATNA : एक दिसंबर को बिहार के मेधावी छात्रों को प्रोत्साहित और सम्मानित करने के लिए शिखर प्रतिभा प्रोत्साहन परीक्षा का आयोजन किया गया था. इसके लिए गया, बक्सर, मोतिहारी, वैशाली, मुजफ्फरपुर, बेगूसराय, आरा, समस्तीपुर, नालंदा, जहानाबाद, सिवान, गोपालगंज, सासाराम, जमुई, मधुबनी, पूर्णिया, छपरा, औरंगाबाद, सहरसा, अररिया, भागलपुर, सीतामढ़ी, कटिहार, किशनगंज, दरभंगा और पटना में परीक्षा आयोजित की गयी थी. 

इसे भी पढ़े : एनआरसी और सीएए को लेकर देश में हो रहे हिंसा पर बोले कानून मंत्री, दोषियों पर होगी कड़ी कार्रवाई

शिखर कैरियर इंस्टीच्यूट की ओर से इस परीक्षा का सञ्चालन का किया गया. इस परीक्षा में 13 हज़ार परीक्षार्थी शामिल हुए थे. इसमें उतीर्ण होनेवाले 200 छात्रों को मेडल देकर सम्मानित किया गया. वहीँ छात्रों को 6 टैब दिए गए. 

इसे भी पढ़े :  सीएए और एनआरसी के समर्थन में गया में निकाला गया जुलूस, लोगों का उमड़ा हुजूम

जबकि कई छात्रों को घड़ी, बैग और छात्रवृति दी गयी. दरभंगा में आयोजित सेमिनार में कई भी मोमेंटो और शाल देकर सम्मानित किया गया. संस्थान के एमडी अभिषेक झा ने कहा की शिखर कैरियर इंस्टीच्यूट बिहार की एकमात्र ऐसी संस्था है, जो सिर्फ मेडिकल की तैयारी कराता है. 

इसे भी पढ़े : गया ओटीए को देहरादून ले जाने का विरोध जारी, पीएम मोदी और रक्षा मंत्री का किया गया पुतला दहन

इसके लिए संस्थान में विशेषज्ञ और अनुभवी शिक्षक है. इनके द्वारा पढाये गए छात्र प्रतिष्ठित सरकारी और गैर सरकारी मेडिकल कॉलेज में जैसे एम्स, बीएचयू, पीएमसीएच, एनएमसीएच, आईजीआईएमएस में पढाई कर रहे हैं.   

Find Us on Facebook

Trending News