शराब बेचने के लिए अपनाया ऐसा तरीका, जिसे सुनकर सीएम भी हो गए हैरान, तत्काल डीजीपी को दिए कार्रवाई के निर्देश

शराब बेचने के लिए अपनाया ऐसा तरीका, जिसे सुनकर सीएम भी हो गए हैरान, तत्काल डीजीपी को दिए कार्रवाई के निर्देश

PATNA : बिहार में शराबबंदी के बावजूद शराब तस्कर नए नए तरीके से शराब की बिक्री करने के लिए नए नए तरीके आजमा रहे हैं। जिसका एक बड़ा उदाहरण तब सामने जब रोहतास जिले के गोराड़ी गांव का एक व्यक्ति सीएम के जनता दरबार में एक शिकायत लेकर पहुंचा। इस दौरान उसने शराब की बिक्री को लेकर ऐसी जानकारी दी कि सीएम नीतीश कुमार भी हैरान रह गए। उसकी शिकायत ऐसी थी कि पहले तो उसे जाने के लिए कह दिया गया, बाद में खुद सीएम ने उसे दोबारा बुला लिया और प्रदेश के डीजीपी को वहां पर तलब कर दिया। 

इस दौरान शिकायतकर्ता ने बताया कि वहां शराब की बिक्री के लिए चोरी की बाइक का इस्तेमाल किया जा रहा है। शिकायतकर्ता का कहना था कि शराब तस्कर ऐसा इसलिए कर रहे हैं कि जब वह पकड़े जाएं तो पुलिस बाइक के मालिक के खिलाफ कार्रवाई करें। शिकायतकर्ता ने बताया उनके गांव में लगभग 11 ऐसे मामले सामने आ चुके हैं, जिसमें शराब की बिक्री के लिए चोरी की बाइक का इस्तेमाल किया गया है।

रोहतास से चोरी हुई बाइक गोपालगंज में मिली

शिकायतकर्ता का कहना था कि उसकी गाड़ी गांव से चोरी हुई थी, जिसकी शिकायत उन्होंने दर्ज करवाई थी। बाद में वह गाड़ी गोपालगंज में मिली। इस दौरान गाड़ी के सारे पार्टस भी चोरी कर लिए गए। वहां पुलिस का व्यवहार भी बेहद खराब था। 

शिकायतकर्ता की बात को सीएम ने इतनी गंभीरता से लिया कि उन्होंने तत्काल इस मामले में डीजीपी को बुलाया और तुरंत कार्रवाई करने के निर्देश दिए। सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि यह गंभीर मामला है। 

सीएम ने दोबारा बुलाया

मामले की शिकायत सुनने के बाद पहले युवक को पहले भेज दिया गया, लेकिन तुरंत सीएम ने उसे दोबारा बुला लिया। जिसके बाद उन्होंने डीजीपी को बुलाया और गांव से हो रही ऐसी घटना को लेकर तत्काल आरोपियों की पहचान करने के लिए कहा। 

Find Us on Facebook

Trending News