बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एक कप चाय के पैसे के लिए ऐसी हैवानियत, दुकानदार ने ग्राहक पर कर दिया एसिड अटैक

एक कप चाय के पैसे के लिए ऐसी हैवानियत, दुकानदार ने ग्राहक पर कर दिया एसिड अटैक

Begusarai :  जिले से एक बड़ी ही हैवानियत भरी घटना सामने आई है।   जहां महज 6 रुपये  के लिए  एक युवक पर एसिड अटैक किया गया है।  घटना   में युवक गंभीर रुप से घायल हुआ है। पुलिस मामले की जांच में जुटी  है।

घटना के संबंध में बताया गया है कि जिले के नगर थाना क्षेत्र स्थित गाछी टोला में एक चाय दुकानदार ने चाय पीकर पैसे कल देने की बात पर ग्राहकर पर एसिड से हमला कर दिया। इस घटना  में ग्राहक गम्भीर रूप से घायल हो गया।

बताया जाता है कि मनीष पासवान नामक युवक मंगलवार की देर शाम अपने घर के पास स्थित भोला पासवान की चाय दुकान पर चाय पीने गया। चाय पीने के बाद जब दुकान मालिक  भोला पासवान ने उससे 6 रुपया मांगा गया तब मनीष पासवान ने अगले दिन देने की बात कही गयी।

बताया  जा रहा है कि इस बात को लेकर दोनों में विवाद हुआ और मामला बढ़ते-बढ़ते मारपीट तक पहुंच गया। इसी   बीच चाय दुकानदार ने उसपर एसिड से हमला कर   दिया। 

घटना  के शिकार मनीष पासवान ने बताया कि दुकानदार ने पहले पीटा फिर एसिड डाल दिया। हालांकि तब तक इस घटना की सूचना उसके घर वालों को हो गयी थी। आनन-फानन में मनीष के परिजन घटनास्थल पर पहुंच गए और दुकानदार के हाथ से एसिड का डब्बा छीन लिए, लेकिन तबतक उसके शरीर पर कई  जगह एसिड   पर जाने से वह घायल हो चुका था।

इस मामले को लेकर मनीष और उसके परिजनों द्वारा  नगर थाना में मामला  दर्ज कराया  गया है।    वहीं नगर थाना पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की जा रही है और मामले की जांच कर बहुत जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

बेगूसराय  से कृष्णा   की रिपोर्ट

Suggested News