प्यार की मिली ऐसी सजा, सगे भाइयों ने पीट-पीटकर मार डाला

प्यार की मिली ऐसी सजा, सगे भाइयों ने पीट-पीटकर मार डाला

News4nation desk : दूसरे धर्म के लड़के के साथ बहन का मोहब्बत करना, भाइयों को नागवार गुजरा। भाइयों सजा के तौर पर उसे मौत दे दी। पुलिस ने दोनो भाइयों को गिरफ्तार कर लिया है। मामला यूपी के बरेली शहर की है। 

दरअसल शुक्रवार को बरेली शहर के सीबीगंज थाना क्षेत्र के गोविंदपुर में एक सनसनीखेज घटना सामने आया। दो भाइयों ने अपनी मां को बाथरूम में बंद करके सगी छोटी बहन को निर्ममता पूर्वक पीट-पीट कर मौत को घाट (Brutal Murder) उतार दिया। 

रिपोर्ट के मुताबिक मृतिका 17 वर्षीय मुस्कान को एक दूसरेधर्म के लड़के से मोहब्बत हो गई थी। इसके बाद वो उस लड़के के साथ हिमाचल प्रदेश चली गई थी। पुलिस ने गुरुवार को उसे बरामद किया था और बिना कोर्ट में बयान दर्ज कराए ही उसे उसकी मां के सुपुर्द कर दिया था। 

इधर मुस्कान का यह प्यार उसके सगे भाइयों को नागवार गुजरा। भाइयों ने पहले अपनी मां को बाथरुम में बदं कर दिया। फिर चारपाई के पाए से  बहन की बेरहमी से पिटाई की। जिससे उसकी मौत हो गई। 

बरेली के सिटी एसपी ने बताया कि मां के बयान पर मृतिका किशोरी मुस्कान के दोनों भाइयों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है।  मुस्कान के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। 

आरोपी दोनों भाइयों को गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल मामले की तफ्तीश जारी है। 

Find Us on Facebook

Trending News