बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दोस्त की हत्या कर गढ़ी ऐसी कहानी 2 निर्दोष पहुंच गए जेल, खुलासे के बाद सभी रह गए हैरान

दोस्त की हत्या कर गढ़ी ऐसी कहानी 2 निर्दोष पहुंच गए जेल, खुलासे के बाद सभी रह गए हैरान

NEWS4NATION DESK :   एक दोस्त ने अपने ही दोस्त की गोली मारकर हत्या कर दी। कत्ल का इल्जाम उसपर न लगे उसके लिए जबरदस्‍त ताना बाना बुन डाला है। मृतक के परिजन और पुलिस भी उस कहानी के झांसे में आ गई और दो निर्दोष लोग जेल पहुंच गए। हालांकि बाद में पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा कर दिया। मामला यूपी के मेरठ जिले की है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि उत्‍तर प्रदेश के मेरठ में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हत्या का आरोप पड़ोस के ही दो युवकों पर लगा। पुलिस ने दोनो को गिरफ्तार कर जेल भी भेज दिया, लेकिन जब मामले की जांच शुरु हुई तो कहानी कुछ और ही निकली। 

दरअसल जिसने हत्या की घटना को अंजाम दिया था। उसने ही मृतक के परिजनों को बताया था कि उनके बेटे की हत्या उनके पड़ोसी दो युवकों द्वारा की गई है।  

प्रेम-प्रंसग को लेकर घटना को दिया अंजाम

घटनाक्रम के विषय में बताया गया है कि मेरठ के माधवपुरम के रहने वाले दो दोस्त निखिल उर्फ गुड्डन और गौरव कंकर खेड़ा थाना इलाके में एक डेयरी पर काम करते थे और गौरव का डेयरी के पास ही रहने वाली एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

कुछ दिन बाद गौरव को पता चला कि उसकी प्रेमिका की जिंदगी में कोई और भी लड़का है और वो उसी का दोस्त निखिल उर्फ गुड्डन है। निखिल उस लड़की सेन सिर्फ बातचीत करता था बल्कि शादी भी करना चाहता था।

गौरव को  जब इस बात का पता चला तो उसने निखिल को रास्ते से हटाने की योजना बना डाली। 3 मार्च को दोनों बाइक से डेयरी पहुंचे जहां योजनाबद्ध तरीके से गौरव ने पिस्टल से निखिल के सिर में पीछे से गोली मार दी और पिस्टल को डेयरी में ही छुपा दिया।  

इसके बाद गौरव का शातिराना दिमाग जागा और उसने निखिल के घरवालों को फर्जी कहानी बता डाली। गौरव को  पता था कि मृतक के परिजनों की उनके पड़ोसी से रोहित और करन से दुश्मनी चल रही है। इसी का फायदा उठाते हुए उसने बताया कि निखिल को रोहित और करन ने उस वक्‍त गोली मार दी जब वो उसके साथ बाइक से डेयरी आ रहा था।
 

ऐसे हुआ मामले का खुलासा
मृतक के परिवार ने गौरव की फर्जी कहानी पर भरोसा कर रोहित और करन के खिलाफ एफआईआर करा दी। जिसके बाद पुलिस ने दोनों को जेल भेज दिया। हालांकि जब पुलिस ने इस मामले में तफ्तीश की और मृतक के दोस्त को मौके पर बुलासीन ऑफ क्राइम दोहराया तो बार-बार उसके हाव भाव और बयान बदले मिले। पुलिस को जब शक हुआ तो गौरव से सख्‍ती से पूछताछ की गई। जिसके बाद उसने सारी सच्चाई उगल दी। सच्चाई सामने आने के बाद सभी हैरान रह गए।

एसपी सिटी ने बताया कि आरोपी से तमंचा बरामद किया गया है और मुकदमे में नामजद किये गए दोनों युवकों को बरी कर दिया गया है। वहीं आरोपी को जेल भेज दिया गया है।  

Suggested News