बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पति ने पत्नी को दी ऐसी मौत, पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टर ने कहा, नहीं देखी ऐसी नृशंस हत्या

पति ने पत्नी को दी ऐसी मौत, पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टर ने कहा, नहीं देखी ऐसी नृशंस हत्या

JEHANABAD : जिले से एक महिला की ऐसी निर्मम हत्या का मामला सामने आया है, जिसे देखकर पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टर भी दंग रह गये। पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टर ने कहा कि उसने अपने अबतक के कैरियर में ऐसी नृशंस हत्या नहीं देखी थी। दरअसल जिले के परसबिगहा थाना क्षेत्र में बीती रात राकेश कुमार नामक एक सनकी पति ने अपनी पत्नी गुड़िया देवी की पीट-पीटकर हत्या कर दी।  घटना को अंजाम देने के बाद राकेश और उसके घर के लोग फरार हो गये। बताया जा रहा है कि गुड़िया की हत्या दहेज को लेकर की गई। 

दहेज की मांग पूरी न हुई तो कर दी हत्या

मृतिक के भाई रविंद्र ने कहा कि सोहरैया गांव में हमारे कुछ और रिश्तेदार रहते थे। आज शनिवार को अहले सुबह करीब चार बजे फोन पर सूचना मिली कि गुड़िया की हत्या कर दी गई है। हमलोग पहुंचे तो देखा कि घर में शव पड़ा है। गुड़िया की हत्या के बाद उसके ससुराल के लोग फरार है। रविंद्र कुमार ने कहा कि तीन साल पहले मेरी बहन की शादी हुई थी। दो साल तक सबकुछ ठीक रहा। पिछले कुछ समय से ससुरालवालों द्वारा दहेज की मांग की जा रही थी। मेरे पिता ने पैसे देने का वायदा भी किया था। 

लाश को देखकर पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टर भी रह गये दंग

बताया जा रहा है कि राकेश ने किसी वहशी की तरह पत्नी की हत्या की। पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टर नंदा ने कहा कि मैंने ऐसी नृशंस हत्या नहीं देखी थी। शव देखकर लग रहा था जैसे पहले ईंट-पत्थर से महिला को पीटा गया। फिर उसके चेहरे को ईंट के कूंच दिया गया, जिससे सभी दांत टूट गए और एक आंख बाहर निकल गया। इतना ही नहीं उसके शरीर को चाकू से भी गोदा गया है। शव पर जख्म के अनगिनत निशान थे। शरीर को कोई हिस्सा ऐसा न था जहां चोट न पहुंचाई गई हो।

इस मामले पर परसबिगहा थाना प्रभारी आशुतोष कुमार ने कहा कि महिला की बड़े ही नृशंस तरीके से हत्या की गई है। मृतिका के परिजनों ने दहेज को लेकर घटना को अंजाम दिये जाने की बात की है। इस मामले में मृतिका के पति समेत पूरे परिवार को आरोपी बनाया गया है। घटना के बाद से सभी आरोपी फरार हैं। पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जायेगा। 

जहानाबाद से अजीत की रिपोर्ट

Suggested News