बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीएम के गृह जिले में सुशासन की ऐसी तैसी,'राइफल के नोंक पर टंगा जइब' गाने पर बार बालाओं ने किया तमंचे पर डिस्को

सीएम के गृह जिले में सुशासन की ऐसी तैसी,'राइफल के नोंक पर टंगा जइब' गाने पर बार बालाओं ने किया तमंचे पर डिस्को

NALANDA : नालंदा में एक बार फिर से सोशल मीडिया पर तमंचे के साथ बार बालाओं के ठुमके का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। एक नहीं बल्कि दो दो कट्टा अपने हाथों में लेकर वह नृत्य कर रही है। वायरल वीडियो नूरसराय थाना क्षेत्र के डोईया गांव का बताया जा रहा है। 

ग्रामीणों की मानें तो गांव में चेला पासवान के घर 13 अप्रैल को बेटी के शादी के मौके पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। जिसमें वार बालाओं को बुलाया गया था। वायरल वीडियो में वार बाला हाथ में कट्टा लिए दिख रही है। वहीं उसके साथ ठुमका लगा रहा युवक चेला पासवान का पुत्र पिंटू कुमार बताया जा रहा है। लोगों की माने तो इस गाना के दौरान करीब 5 राउंड फायरिंग भी की गई। हालाँकि NEWS4NATION इस वायरल विडियो की पुष्टि नहीं करता है।

नूरसराय थानाध्यक्ष वीरेंद्र कुमार चौधरी ने बताया कि वीडियो उन्हें उपलब्ध कराया गया है। पुलिस द्वारा मामले की छानबीन की जा रही है। नालंदा में इस तरह का यह पहला मामला नहीं है इसके पहले भी तमंचे पर डिस्को हो चुका है। कार्रवाई नहीं होने से इस तरह के आयोजन करने वाले लोगों के हौसले बुलंद रहते हैं। खुलेआम अवैध हथियारों के प्रदर्शन करने से बाज नहीं आते हैं।

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Suggested News