अचानक हिलने लगी सुनसान जगह में खड़ी कार, पास जाकर लोगो ने देखा तो खुद शर्म से बंद कर ली आंखे

अचानक हिलने लगी सुनसान जगह में खड़ी कार, पास जाकर लोगो ने देखा तो खुद शर्म से बंद कर ली आंखे

Desk : सुनसान जगह पर खड़ी कार अचानक हिलने लगी। कार को हिलता देखकर आसपास से गुजर रहे लोगो ने फौरन इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच जब कार के अंदर झांककर देखा तो पुलिस भी शर्म से पानी-पानी हो गई। कार के अंदर दो प्रेमी युगल अश्लील हरकत कर रहे थे। 

बताया जा है कि  गोरखपुर में सड़क के किनारे खड़ी एक कार के एकाएक हिलने से लोग अचरज में पड़ गए। आसपास से गुजर रहे लोग रूक गए।कार में शीशे पर चारों तरफ काली फिल्म लगी थी।इसी बीच किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। पुलिस आई तो कार की खिड़की खटखटाई गई। कार में एक प्रेमी युगल थे और आपस में अश्लील हरकत कर रहे थे। पुलिसलड़का और लड़की दोनों को थाने ले आई औरमुकदमा दर्ज कर दिया। वहीं कार को भी सीज कर दिया। घरवालों को बुलाकर रात में दोनों को निजी मुचलके पर छोड़ दिया गया।

जानकारी के मुताबिक खोराबार थाने पर तैनात दारोगा पंकज सिंह ने तहरीर में लिखा है कि सहारा क्‍लब के पास लाल रंग की कार खड़ी थी। स्‍थानीय लोगों ने फोन कर बताया कि कार में बैठे युवक और युवती अश्‍लील हरकत कर रहे हैं। महिला सिपाहियों के साथ पहुंचने के बाद उन्‍होंने दोनों को पकड़ लिया। पूछताछ करने पर युवक की पहचान चौरीचौरा निवासी अमित के रूप में हुई। लड़की चिलुआताल क्षेत्र की रहने वाली है। प्रभारी निरीक्षक खोराबार नासिर हुसैन ने बताया कि रात में घरवालों को बुलाकर युवक व युवती को मुचलके पर छोड़ दिया गया।

Find Us on Facebook

Trending News