बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बांका में सुधा डेयरी की गाड़ी पलटी, आइसक्रीम, पेड़ा, दही लूट कर ले गए लोग

बांका में सुधा डेयरी की गाड़ी पलटी, आइसक्रीम, पेड़ा, दही लूट कर ले गए लोग

BANKA : बांका में सुधा डेयरी की गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई। इस दौरान चालक गाड़ी में ही फंस कर घायल हो गया। इस दौरान गाड़ी में लोड आइसक्रीम, पेड़ा सहित कई मिल्क प्रोडक्ट थे, जिसे लूटने के लिए लोगों की होड़ लग गई। हालांकि कुछ लोगों का ध्यान चालक पर भी गया, जिसे उन्होंने बाहर निकाला। आज इस घटना का वीडियो सामने आया है।

घटना मंगलवार शाम रजौन थाना क्षेत्र की है। जानकारी के अनुसार सुधा कंपनी की एक ऑटो दुकानों में सामग्री देने के लिए जा रही थी। इसी क्रम में रूपसा गांव के पास अचानक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई।

इसके बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। हालांकि मौके पर पहुंच कर कुछ लोगों ने चालक को बचाया। पहले लोगों ने गढ्ढे में गिरी गाड़ी खींचने की कोशिश की। सफलता न मिलने पर फिर ट्रैक्टर की मदद से ऑटो को खींचकर बाहर निकाला गया। लेकिन इसी बीच कुछ लोग गाड़ी के अंदर रखी सामग्री लूटने में लग गए।  

हादसे में ऑटो चालक भी मामूली रूप से जख्मी हो गया है। चालक की पहचान भागलपुर जिले के हाजीपुर खोरद गांव निवासी मिंटू कुमार के तौर पर हुई है। ऑटो चालक ने बताया है कि सुधा से संबंधित सामग्री लोगों ने लूट लिया है। इसमें आइसक्रीम, पेड़ा, दही सहित अन्य सामान था।


Suggested News