सुधा दूध की कीमत में फिर बढ़ोतरी, अब प्रति लीटर 2 से 3 तीन रुपए अधिक देनी होगी कीमत, जानें नई दरें

सुधा दूध की कीमत में फिर बढ़ोतरी, अब प्रति लीटर 2 से 3 तीन रुपए अधिक देनी होगी कीमत, जानें नई दरें

PATNA : पैकेट वाले दूध की कीमत में अब दो से ₹3 की बढ़ोतरी होने जा रही है पटना डेयरी के तरफ से बताया गया कि आगामी 11 अक्टूबर से सुधा दूध के दाम में प्रति लीटर ₹2 से ₹3 की वृद्धि की जा रही है। पटना कॉम्फेड ने सुधा दूध की नई कीमतें भी जारी कर दी है। 

 फूल क्रीम सुधा गोल्ड की कीमत प्रति लीटर ₹3 की बढ़ोतरी की गई है। अब यह बिहार में प्रति लीटर ₹56 से बढ़कर ₹59 हो जाएगी। जबकि सुधा शक्ति की कीमत ₹49 से बढ़कर ₹51 हो जाएगी। गाय की दूध की कीमत₹46 से बढ़कर ₹48 कर दी गई है। वहीं सुधा हेल्थी ₹44 से ₹46 कर दी गई है।


 कॉम्फेड के प्रबंध निदेशक की माने तो 10 तक पुराने घर पर दूध उपलब्ध कराई जाएगी 11 अक्टूबर से नई दर पर ने प्रिंट के साथ दूध उपलब्ध कराई जाएगी। बता दें कि पिछले डेढ़ साल में सुधा दूध की कीमतों में 6-9 रुपए तक की बढ़ोतरी हो गई है। दो माह पहले ही सुधा के दूसरे प्रोडक्ट में भी 5 से 10 फीसदी की बढ़ोतरी की गई थी। हालांकि उस समय दूध की दरें नहीं बढ़ाई गई थी। लेकिन दीपावली से पहले सुधा ने दूध की कीमतों में बढ़ोतरी कर बड़ा झटका दिया है। माना जा रहा है कि सुधा डेयरी के बाद अब दूसरी डेयरी कंपनियां भी दूध के दामों में बढ़ोतरी कर सकती हैं।


Find Us on Facebook

Trending News