बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के खास फैन सुधीर कुमार ने पुलिस पर लगाया गंभीर आरोप, कार्रवाई की मांग की

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के खास फैन सुधीर कुमार ने पुलिस पर लगाया गंभीर आरोप, कार्रवाई की मांग की

मुजफ्फरपुर. क्रिकेट के महानायक सचिन तेंदुलकर के चर्चित फैन सुधीर कुमार ने मुजफ्फरपुर नगर थाने के पुलिस पर गंभीर आरोप लगाया है. सुधीर ने कहा कि थाने के मुंशी ने पहले तो उन्हें गाली दी और फिर दो लात मार थाने से भगा दिया.  पीड़ित सुधीर ने इस पूरे घटनाक्रम को टाउन डीएसपी रामनरेश पासवान से बयां किया और अपनी शिकायत भी दर्ज कराई. उन्हें कार्रवाई का आश्वासन दिया गया है.

सुधीर के मुताबिक गुरुवार को जब वो घर आए तो पता चला कि टाउन थाने की पुलिस उनके चचेरे भाई किशन को बगैर कारण बताए उठा ले गई है. इसके बाद सचिन तेंदुलकर के फैन सुधीर टाउन थाने पहुंचे तो देखा कि उनके भाई लॉकअप में बंद हैं. पता चला कि किशन के दोस्त ने एक जमीन खरीदी थी और गवाह के रूप में उनका नाम दे दिया था. जमीन को लेकर कुछ विवाद हुआ और पुलिस खरीदगी के गवाह किशन को उठा ले आई.

सुधीर के मुताबिक वो अपने भाई से बात कर जानकारी ले ही रहे थे कि अचानक वहां थाने का मुंशी पहुंचा और उसने सुधीर को हटाने के नाम पर गालियां देनी शुरू कर दी. जब सचिन के फैन ने इसका विरोध किया तो मुंशी ने उनपर लात तक चला दी. सुधीर के मुताबिक ये उनका दुर्भाग्य था कि जिस थाने का उन्होंने सचिन के फैन और एक सेलिब्रिटी होने के चलते उद्घाटन किया, उसी थाने में उन्हें लात मारी गई. अब सुधीर का कहना है कि जब उनके जैसी जानी मानी शख्सियत के साथ ये हरकत कर दी गई तो थाने आने वाली आम जनता के तो भगवान ही मालिक होते होंगे. 



Suggested News