बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सुधीर ने बरसाए आरोपों के तीर, नागेंद्र और नित्यानंद पर निशाना

सुधीर ने बरसाए आरोपों के तीर, नागेंद्र और नित्यानंद पर निशाना

PATNA : हफ्ते भर पहले बीजेपी से निष्कासित किए गए पूर्व प्रदेश महामंत्री सुधीर शर्मा ने आज प्रदेश   बीजेपी नेतृत्व पर आरोपों के तीर बरसाए हैं। सुधीर शर्मा ने खुद को बीजेपी से निष्कासित किए जाने के लिए प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय और संगठन महामंत्री नागेंद्र की साजिश को जिम्मेवार ठहराया है। सुधीर शर्मा ने आरोप लगाया है कि नित्यानंद राय, नागेंद्र नाथ और उसके पीए विकास सिंह उनकी हत्या करवा सकते हैं। 

निशाने पर नागेंद्र 

सुधीर शर्मा ने बीजेपी के संगठन महामंत्री नागेंद्र नाथ को निशाने पर लेते हुए गंभीर आरोप लगाए हैं। सुधीर शर्मा के मुताबिक नागेंद्र नाथ का पीए विकास सिंह स्रजन सोसायटी नाम का एक एनजीओ बीजेपी प्रदेश कार्यालय और सरकारी आवास से चला रहा है। सुधीर शर्मा ने आरोप लगाया है कि बीजेपी केंद्रीय इकाई की तरफ से बिहार में कार्यालय की जमीन खरीदने के लिए जो पैसा आया उसमें एक जिले के अंदर 15 लाख से लेकर 80 लाख के बीच का घोटाला भी हुआ है। सुधीर शर्मा ने बीजेपी आलाकमान से इस मामले की जांच करा कर नागेंद्र नाथ के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। बीजेपी के प्रदेश कार्यालय और  विधान परिषद सदस्य के आवास के पते से स्रजन सोसायटी का दफ्तर चलाने के मामले में अब सुधीर कुमार शर्मा कोर्ट में मुकदमा करेंगे।

नित्यानंद पर आरोपों की झड़ी

सुधीर शर्मा ने प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष नित्यानंद राय पर उनके खिलाफ साजिश रचने का आरोप लगाते हुए कहा कि नागेंद्र नाथ के खिलाफ पटना में लगे पोस्टर का ठीकरा उनके सर फोड़ा गया और उन्हें कानूनी रूप से फसाने की झूठी साजिश हुई। पूर्व बीजेपी नेता ने नित्यानंद राय पर लड़कियों के साथ गंदी चैटिंग करने का आरोप लगाते हुए कहा कि बिहार बीजेपी का नेतृत्व एक ऐसे व्यक्ति के हाथ में है जो हत्या के मामले में आरोपी रहा है। सुधीर शर्मा ने दावा किया कि उनके पास नित्यानंद राय क्या वह ऑडियो क्लिप है जिसमें उन्होंने लड़कियों से गंदी बातें की है।

सड़क पर है बीजेपी की अंदरूनी लड़ाई

बिहार बीजेपी की अंदरूनी लड़ाई पहली बार उस वक्त सामने आई थी जब संगठन महामंत्री नागेंद्र नाथ के खिलाफ पटना की सड़कों पर पोस्टर लगाए गए थे। नागेंद्र नाथ के खिलाफ लगाए गए इन पोस्टरों में उनके पीए विकास सिंह और उसकी पत्नी की तस्वीरें भी लगाई गई थी। नागेंद्र पर आरोप लगाया गया था कि वह अपने पीए विकास सिंह के जरिए पार्टी में गलत कार्यशैली पर काम कर रहे हैं। इस पोस्टर के सामने आने के बाद पुलिस में मामला भी दर्ज हुआ और सुधीर शर्मा के करीबी नेताओं के नाम सामने आए। बाद में पार्टी ने सुधीर शर्मा को पहले दल से निलंबित और बाद में निष्कासित कर दिया। अपने खिलाफ हुई इस कार्रवाई के बाद सुधीर शर्मा अब पलटवार की मुद्रा में हैं। नागेंद्र नाथ और नित्यानंद राय को लेकर सुधीर शर्मा ने जो आरोप लगाए हैं अगर उनमें थोड़ी भी सच्चाई निकलती है तो आने वाले वक्त में यह बीजेपी के लिए चुनावी सरदर्द साबित होगा।


Suggested News