बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बगहा में शुगर मिल्स के कर्मी की हुई मौत, जेसीबी में शॉर्ट सर्किट से लगी आग के बाद संदेहास्पद मौत

बगहा में शुगर मिल्स के कर्मी की हुई मौत, जेसीबी में शॉर्ट सर्किट से लगी आग के बाद संदेहास्पद मौत

BAGHA: प•चम्पारण के बगहा में युवक की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई है। दरअसल, हरिनगर शुगर मिल्स लिमिटेड में एक कर्मी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के बाद हड़कंप मचा हुआ है। जानकारी अनुसार बीती रात हरिनगर शुगर मिल में कार्यरत ट्रक चालक की अचानक मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि कई दिनों से शुगर मिल में जेसीबी के द्वारा ट्रकों में बगास भरा जा रहा था। उसी क्रम में अचानक जेसीबी में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। देखते ही देखते मिल में लगी आग ने भयावह रूप धारण कर लिया।

वहीं आग की तेज़ लपटें और धुआं होने के कारण पूरा क्षेत्र धुआ धुआं हो गया। वहां कार्यरत ट्रक चालक घबरा गया और उसका दम घुटने लगा इसी बीच अचानक उसकी तबीयत बिगड़ गई और वह वहीं पर गिर पड़ा जिसके बाद पास में मौजूद अन्य चालकों ने आनन फानन में उसे चीनी मिल के ही अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन हालत में कुछ सुधार नहीं हुआ तो उसे रामनगर पीएचसी लाया।

जहां मौके पर मौजूद डॉ. राजेश कुमार ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान सपही जबका निवासी आनंद श्रीवास्तव के रूप में की गई है। अन्य चालकों ने बताया कि दम घुटने के कारण इसकी मौत हुई है। सूचना पर मौके पर पहुंची रामनगर पुलिस जांच और कार्रवाई में जुटी हुई है। पुलिस ने शव को कब्ज़े मे लेकर पोस्टमार्टम करवाने की क़वायद शुरू कर दिया है। 

Suggested News