बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रामायण का पाठ करते हुए निकले सुग्रीव के प्राण, लॉकडाउन में फंसी अस्थियां

रामायण का पाठ करते हुए निकले सुग्रीव के प्राण, लॉकडाउन में फंसी अस्थियां

Desk: भारतीय टेलीविजन इतिहास के सबसे मशहूर शोज में से एक रामायण के दूरदर्शन पर पुनः प्रसारण के बीच एक दुखद खबर ने लोगों को भावुक कर दिया. शो में सुग्रीव और बाली की भूमिका निभाने वाले श्याम सुंदर का निधन हो गया. श्याम सुंदर पिछले काफी वक्त से कैंसर से लड़ रहे थे. अब समस्या ये बनी हुई है कि लॉकडाउन के चलते श्याम सुंदर की अस्थियां गंगा में प्रवाहित नहीं हो पा रही हैं.

लॉकडाउन के दौरान दुनिया को अलविदा कह चुके श्याम सुंदर के परिवार के लोग अब लॉकडाउन खुलने का इंतजार कर रहे हैं ताकि उनकी अस्थियों को गंगा में विसर्जित किया जा सके. वह पिछले 20 वर्ष से कालका की हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में रह रहे थे. श्याम सुंदर के निधन पर रामायण की लीड स्टार कास्ट और उनके फैन्स ने सोशल मीडिया पर शोक व्यक्त किया है.

अरुण गोविल ने श्याम सुंदर के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए लिखा, "श्याम सुंदर जी के निधन के बारे में सुनकर दुख हुआ. उन्होंने रामानंद सागर की रामायण में सुग्रीव की भूमिका निभाई थी. एक कमाल के इंसान और सज्जन व्यक्ति. उनकी आत्मा को ईश्वर शांति दे.

वहीं सुनील लहरी ने लिखा- हमारे सह कलाकार जिन्होंने रामायण में बाली और सुग्रीव की भूमिका निभाई थी, उनके अचानक हुए निधन की खबर सुनकर दुख हुआ.




Suggested News