बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शाहरुख़ खान की लाडली ने डाली ऐसी पिक, इंटरनेट पर हुई ट्रोल

शाहरुख़ खान की लाडली ने डाली ऐसी पिक, इंटरनेट पर हुई ट्रोल

इन दिनों शाहरुख़ खान अपने परिवार के साथ फ्रांस में छुटियाँ मना रहे हैं. इनकी कई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इनकी कुछ तस्वीरें फैमिली के छुटियों का गोल्स दे रही है तो वहीं पर कुछ तस्वीरें को लोग पसंद नहीं कर रहे हैं. दरअसल, इस बीच शाहरुख़ की बेटी सुहाना का एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें सुहाना ब्राउन कलर के बिकिनी में नजर आ रही हैं. उनके साथ छोटे भाई अब्राम भी नजर आ रहे हैं. सुहाना के इस तस्वीर को लोग काफी ट्रॉल्स कर रहे हैं. 

SUHANA-GET-TROLLS-DUE-TO-HER-DRESS3.JPG

इंटरनेट पर वायरल हो रही इस तशवीर पर बहुत तरह के कमेंट्स आ रहे हैं. सुहाना की कई फोटो इंटरनेट पर वायरल हुई है पर इस बार वे ट्रोलर्स की टारगेट बन चुकी है. कुछ लोगों ने इस तस्वीर पर लिखा है, "चीप", वहीं कुछ लोगों ने छोटे भाई के सामने बिकिनी पहनने पर कहा "शेम ऑन यू". कई लोगों ने तो यह भी कहा है कि तुम ये मत भूलो की तुम एक मुसलमान हो, अपनी कल्चर को मत भूलो। यहाँ तक की हेटर्स ने इनका मजाक भी उड़ाया है.

SUHANA-GET-TROLLS-DUE-TO-HER-DRESS2.JPG

आपको बता दें, सुहाना लंदन में फिल्ममेकिंग की पढाई कर रही हैं. वे अपने बलबूते एक एक्ट्रेस बनना चाहती हैं. एक इंटरव्यू के दौरान शाहरुख़ खान ने बताया, ‘सुहाना को थिएटर ज्‍यादा पसंद है और वह कॉलेज के होने वाले नाटकों में ज्‍यादा हिस्‍सा लेती है'. 

Suggested News