भ्रष्टाचार से तंग आकर छात्रा ने दे दी अपनी जान, पीएम मोदी के नाम लिख गई 18 पेज की चिट्ठी

भ्रष्टाचार से तंग आकर छात्रा ने दे दी अपनी जान, पीएम मोदी के नाम लिख गई 18 पेज की चिट्ठी

Desk : देश में बढ़ते प्रदूषण और भ्रष्टाचार से तंग आकर एक छात्रा ने अपनी जान दे दी। छात्रा ने खुद को गोली मारने से पहले पीएम मोदी के नाम अट्ठारह पेज का चिट्ठी लिखा। पूरा मामला उत्तर प्रदेश का है। 

यूपी के संभल में रहने वाली 16 साल की स्टूडेंट ने सुसाइड से पहले मोदी को पत्र लिखकर प्रदूषण मेडिकल और हर फील्ड में पनप रहे भ्रष्टाचार पर चिंता जताई। इस पत्र में छात्रा ने लिखा है कि वो पीएम मोदी से मिलकर इन सभी मामलों पर बातचीत करना चाहती है। 

वहीं छात्रा के परिजन ने बेटी के अंतिम इच्छा को ध्यान में रखते हुए इस चिट्ठी को प्रधानमंत्री तक पहुंचाने और इस पर संज्ञान लेने की अपील की है। मृतका के पिता ने कहा - अब मेरी बेटी तो नहीं रही। उसके पत्रों को प्रधानमंत्री तक पहुंचाने की कोशिश करेंगे। लड़की के पेरेंट्स ने बताया कि पिछले कुछ समय से मनोचिकित्सक के पास इसका इलाज चल रहा था।

आपको बता दें कि मृतका ने सुसाइड नोट मैं लिखा है - मैं ऐसी दुनिया में और नहीं जीना चाहती हूं, जहां बच्चे अपने मां बाप को वृद्ध आश्रम में भेज देते हो। गुन्नौर के एसएचओ देवेंद्र कुमार ने बताया कि लड़की ने 14 अगस्त की रात में खुद को शूट कर लिया। जिस रिवॉल्वर का इस्तेमाल किया गया, उसे फिलहाल पुलिस ने जप्त कर लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Find Us on Facebook

Trending News