दीवार पर लिखा ‘हमारी तमन्ना है कि लाशों को एक साथ जलाएं...’ फिर पूरी फैमिली ने कर ली खुदकुशी

दीवार पर लिखा ‘हमारी तमन्ना है कि लाशों को एक साथ जलाएं...’ फिर पूरी फैमिली ने कर ली खुदकुशी

DESK : खबर है दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद की जहां मंगलवार सुबह दिल दहला देने वाली घटना हुई. आर्थिक तंगी की वजह से पूरे परिवार ने आत्महत्या कर ली,  सुसाइड करने वालों में पति-पत्नी, एक महिला, बेटा और बेटी है जिसकी मौत हो गई है. घटना की सूचना के बाद मामले में पुलिस ने जांच तेज कर दी है. इसमें पति-पत्नी-महिला ने फ्लैट से कूदकर खुदकुशी की और इससे पहले दोनों बच्चों को गला घोंट कर मार दिया था.

गाजियाबाद के इंदिरापुरम में रहने वाले गुलशन कुमार ने मंगलवार सुबह पांच बजे की है, जब बिल्डिंग के आठवें फ्लोर से छलांग लगा दी. अपने फ्लोर से गुलशन कुमार, पत्नी प्रवीण और संजना ने छलांग लगाई, इसमें पति-पत्नी की मौत हो गई जबकि दूसरी महिला की भी बाद में अस्पताल में मौत हो गई.

जैसे ही बिल्डिंग के गार्ड ने ज़मीन पर लाशों को देखा तो पुलिस को बुलाया, जैसे ही पुलिस आई तो वह गुलशन के घर पर गई. जहां पर बेटा-बेटी की गला दबाकर पहले ही हत्या कर दी गई थी.

आत्महत्या करने वाले गुलशन कुमार के घर से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसपर अंतिम इच्छा जताई गई है. दीवार पर लिखा है, ‘हमारी तमन्ना है कि लाशों को एक साथ जलाएं...’

गाजियाबाद एसपी सिटी मनीष मिश्रा ने बताया, ’गुलशन कुमार के परिवार ने राकेश वर्मा को अपनी मौत का जिम्मेदार बताया है, इसी के बारे में उन्होंने दीवार पर भी लिखा है. परिवार से बात करके पता लगा है कि राकेश वर्मा, उनके साढू थे लेकिन उनके बिजनेस में भी संबंध थे. आर्थिक रूप से परेशानी की वजह से परिवार ने ये कदम उठाया है.’ 

Find Us on Facebook

Trending News