2 साल की बच्ची के साथ हुई दरिंदगी को लेकर पूरे देश में उबाल, आरोपियों के लिए मांगी फांसी की सजा

2 साल की बच्ची के साथ हुई दरिंदगी को लेकर पूरे देश में उबाल, आरोपियों के लिए मांगी फांसी की सजा

NEWS4NATION DESK : मां-बाप द्वारा उधार लिए गए महज 10 हजार रुपये न चुकाने पर 2 साल की बच्ची को बर्बरतापूर्वक हुई हत्या को लेकर पूरे देश में उबाल है। लोगों ने आरोपियों के लिए फांसी की सजा की मांग की है। वहीं सोशल मीडिया पर भी इस मामले को लेकर तीखी आलोचना हो रही है।

मात्र 24 घंटे के भीतर 70 हजार से अधिक ट्वीट हुए। राजनीति, फिल्म जगत के लोगों ने आवाज बुलंद की। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, महासचिव प्रियंका गांधी, बसपा अध्यक्ष मायावती समेत कई नेताओं ने सख्त सजा की मांग की। 

दरअसल उत्तर-प्रदेश के अलीगढ़ स्थित टप्पल में दो साल की बच्ची के साथ बर्बरता ने पूरे देश को झकझोर दिया है। नेता से अभिनेता तक सब स्तब्ध हैं। आहत लोगों ने सोशल मीडिया पर गुस्से का इजहार किया। सभी ने दरिंदों को कड़ी सजा देने की मांग की। उधर, बच्ची की पोस्टमार्टम रिपोर्ट हैवानियत की कहानी बयां कर रही है।

मां-बाप द्वारा उधार लिए गए महज 10 हजार रुपये न चुकाने पर बच्ची से बर्बरता की घटना सामने आने के बाद देश का गुस्सा फूट पड़ा। लोगों ने सोशल मीडिया पर भी तीखी आलोचना की और इंसाफ की आवाज बुलंद की। पीड़ित परिवार ने हत्यारों के लिए फांसी की मांग की है। उन्हें राजनीति, खेल और बॉलिवुड की तमाम हस्तियों का भी समर्थन मिल रहा है।

बच्ची के साथ दरिंदगी की इंतहा की गई। एक हाथ शरीर से अलग कर दिया। उसे इस कदर मारा कि उसकी नाक व माथे को जोड़ने वाली हड्डी टूट गई। एक पैर में फ्रैक्चर तक हो गया, जिसके चलते बच्ची की मौत हो गई। चौंकाने वाली बात यह है कि बच्ची की किडनी और यूरिनली ब्लेडर नहीं मिला। मासूम की मौत शॉक यानी सदमे से बताई गई है। 

पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। बच्ची के परिजनों ने एक आरोपी की पत्नी और उसके छोटे भाई को भी मामले में आरोपी बनाने की मांग की है। इस पर पुलिस का कहना है कि मामले की जांच जारी है। इस मामले में जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Find Us on Facebook

Trending News