सुसाइड से पहले सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी तीन ट्वीट, आत्महत्या की बताई थी वजह जानिए ....

सुसाइड से पहले सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी तीन ट्वीट, आत्महत्या की बताई थी वजह जानिए ....

DESK : सुशांत सिंह राजपूत का इतनी कम उम्र में आत्महत्या जैसा कदम उठाना उनके फैंस और उनके करीबियों के लिए किसी सदमे से कम नहीं है. बीते 6 महीने से सुशांत सिंह राजपूत डिप्रेशन के शिकार थे. हर कोई उनकी मौत की वजह जानना चाहता है. ऐसे में हाल ही में उनका 3 ट्वीट सामने आया है जिसमें उन्होंने आत्महत्या की वजह बतायी है.हालांकि ट्वीट के कुछ देर बाद ही उन्होंने इसे डिलीट कर दिया था.


 सुशांत सिंह ने ये तीनों ट्वीट्स 14 जून को सुबह 5.43 मिनट पर पोस्ट किए थे.  सुशांत सिंह के ये तीनों ट्वीट मिल गए हैं. जिसे पढ़कर सुशांत सिंह के उस वक्त की मनोदशा को जाना जा सकता है . सुशांत ने अपने पहले ट्वीट में लिखा था कि ‘हम आदमियों से हमारी सेहत, हमारी मानसिक स्थिति, हमारे विचारों के बारे में, हमारी जिंदगी के बारे में नहीं पूछा जाता है, हमें उस तरह से ट्रीट नहीं किया जाता है. मैं इस सब चीजों से काफी गुजर चुका हूं और इस तरह की कोशिश करके मैं अब थक चुका हूं, आप लोगों के साथ ये एक लम्बा सफर रहा. मैं नहीं जानता कि मैं ये क्यों ट्वीट कर रहा हूं’’.

सुशांत ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा कि ‘मैं अपनी जिंदगी की मुश्किलों से काफी लड़ चुका हूं और मैं कुछ ही देर में ये ट्वीटस डिलीट कर दूंगा ताकि आप में कुछ लोग ये जान पाएं कि मैं इस मिडयोकर सक्सेस से तंग आ चुका हूं. मुझे फेम नहीं चाहिए, बहुत आरामदायक होता होगा ये, लेकिन इसे झेलना बहुत डिस्टर्बिंग है. इसके बाद सुशांत ने आखिरी ट्वीट में लिखा कि ‘मैं ये सब कुछ खत्म कर रहा हूं एक अच्छे अंत के लिए , दूर जा रहा हूं लेकिन तुम लोगों के पास रहने के लिए, हो सकता है इसके बाद लोग एक दूसरे से बातें करना शुरु कर दें ,अपने विचारों को अपने अंदर रखना बंद कर दें, फिर मिलेंगे दुनिया की दूसरी तरफ, गुड बाय’

न्यूज़4Nation इस ट्वीट की पुष्टि नहीं करता 


Find Us on Facebook

Trending News