वैशाली में विज्ञान और प्रौद्योगिकी मंत्री सुमित कुमार सिंह का हुआ नागरिक अभिनंदन, कहा विकास से नहीं होगा समझौता

वैशाली में विज्ञान और प्रौद्योगिकी मंत्री सुमित कुमार सिंह का हुआ नागरिक अभिनंदन, कहा विकास से नहीं होगा समझौता

VAISHALI : बिहार सरकार में विज्ञान और प्रौद्योगिकी मंत्री सुमित कुमार सिंह का आज वैशाली जिले के लालगंज प्रखंड के पकरी मधुसूदन पंचायत में नागरिक अभिनंदन समारोह का आयोजन किया गया. जिसमें हजारों की संख्या में समर्थकों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई. आयोजित कार्यक्रम में अधिवक्ता शैलेंद्र कुमार, समाज सेवी प्रशांत कुमार, विवेक श्रीवास्तव, जिला परिषद सदस्य, गीता देवी,  पूर्व सदस्य आशा देवी, मुखिया संघ लालगंज के अध्यक्ष इंदु देवी, एतवारपुर सिसों पंचायत के मुखिया आशा देवी, लालगंज नगर परिषद के अध्यक्ष मोनी कुमारी, लालगंज दक्षिणी मंडल अध्यक्ष भाजपा नवीन सिंह, अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद जिला संयोजक वैशाली मनीष कुमार सिंह, जितेंद्र कुमार, रविकांत मिश्रा, मृत्युंजय कुमार व कार्यक्रम के आयोजक समेत कई गणमान्य उपस्थित थे. 

इससे पहले पटना से लालगंज जाने के क्रम में जगह-जगह समर्थकों ने फूल मालाओं से मंत्री सुमित कुमार सिंह का स्वागत किया. नागरिक अभिनंदन समारोह में पहुंचे मंत्री सुमित कुमार सिंह का गाजे-बाजे के साथ स्वागत किया गया. इस अवसर पर मंत्री सुमित कुमार सिंह ने अपने संबोधन में कहा कि बिहार के विकास से किसी भी कीमत पर समझौता नहीं किया जा सकता. सभ्य समाज में अपराध के लिए कोई स्थान नहीं है. अपराधी किसी जाति, किसी धर्म, किसी पार्टी के हो उन्हें बख्शा नहीं जाएगा. मधुबनी जैसी घटनाएं समाज के माथे पर कलंक है. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस पूरे मामले में कठोरतम कार्रवाई का निर्णय लिया है. बागी वैशाली गणतंत्र की जननी है. उन्हें काफी गर्व का अनुभव हो रहा है कि वैशाली की माटी को नमन करने का मौका मिला है. 

उन्होंने उपस्थित युवाओं का आह्वान किया कि वे अपने हुनर के बल पर बिहार के बदलाव की कहानी को नयी दिशा दे. उन्होंने कहा कि विज्ञान और प्रौद्योगिकी मंत्री के रूप में जो कुछ भी बिहार के विकास के लिए संभव होगा, उसे पूरी इमानदारी से किया जाएगा. कार्यक्रम के प्रारंभ में छत्तीसगढ़ में नक्सली हमले में मारे गए जवानों के प्रति दो मिनट का मौन रखा गया. मंच संचालन वरिष्ठ पत्रकार व फिल्म सेंसर बोर्ड कोलकाता के सदस्य अनूप नारायण सिंह ने किया. 


Find Us on Facebook

Trending News