फिटनेस चैलेंज के बहाने सुमो ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल पर बोला हमला

फिटनेस चैलेंज के बहाने सुमो ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल पर बोला हमला

PATNA : बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर बड़ा हमला बोला है। सुशील मोदी नें राहुल पर तंज कसते हुए कहा की जो आदमी छुट्टियों में अपने  नानी के घर इटली जाता हो वो क्या खाक फिटनेस चैलेंज स्वीकार करेगा। देश के  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड का  फिटनेस चैलेंज स्वीकार किया है। वे जल्द ही  कसरत करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर डालेंगे।  

SUMO-TALKED-TO-CONGRESS-PRESIDENT-RAHUL-ON-THE-EXCUSE-OF-FITNESS-CHALLENGE4.jpg

उपमुख्यमंत्री आज भाजपा कार्यालय में पार्टी की खेल प्रकोष्ठ कार्यसमिति की बैठक को संबोधित कर रहे थे। उन्होनें युवाओं से आह्वान किया कि वे अपने फिटनेश को बरकरार रखें। उन्होनें कहा कि अभी हाल हीं में केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौ़ड नें कसरत करते हुए एक वीडियो जारी किया है। आज की युवा को उनसे सबक लेनी चाहिए और योग की तरफ ध्यान केंद्रित करनी चाहिए। 

SUMO-TALKED-TO-CONGRESS-PRESIDENT-RAHUL-ON-THE-EXCUSE-OF-FITNESS-CHALLENGE3.jpg

उन्होंने कहा कि राठौड़ के वीडियो के बाद कई खिलाड़ी और फिल्म कलाकरो ने इस चैलेंज को स्वीकार किया है। यहां तक कि हमारे पीएम ने भी  उनके चैलेंज को स्वीकार किया है। आज जिस तरह से सोशल मीडिया फेसबुक ट्वीटर का जमाना आ गया है इससे लोग मानसिक रूप से कमजोर हो रहे हैं, ऐसे मे अपने को स्वस्थ्य रखने के लिए योग बहुत जरूरी है। 

SUMO-TALKED-TO-CONGRESS-PRESIDENT-RAHUL-ON-THE-EXCUSE-OF-FITNESS-CHALLENGE6.jpg

सुमो ने कहा कि आगामी 21 जून को अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर आप सभी को योग करनी चाहिए। सिर्फ अपने देश में हीं नहीं बल्कि विदेशो में भी बडी संख्या मे लोग  योग करते हैं। लेकिन हमारे देश में ही कुछ पार्टियॉ इसका विरोध करती हैं। उन्होनें  कांग्रेस पार्टी से आहवान किया कि स्वस्थ्य रहने के लिए योग को अपनायें। 

SUMO-TALKED-TO-CONGRESS-PRESIDENT-RAHUL-ON-THE-EXCUSE-OF-FITNESS-CHALLENGE2.jpg

बताते चले कि केन्द्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर ने कसरत करते हुए अपना एक वीडियो जारी किया था, जिसके बाद से क्रिकेटर विराट कोहली ने अपने फिटनेस को लेकर चैलेंज किया था। विराट के चैलेंज को लेकर राठौर की ओर से तो कोई प्रतिक्रिया नहीं आई थी, लेकिन पीएम मोदी ने विराट के चैलेंज को स्वीकार करने की बात की थी। उसके बाद से यह मामला राजनीतिक तूल पकड़े हुए है। इस मामले के बहाने पक्ष और विपक्ष के बीच बयानबाजी का दौर जारी है।

Find Us on Facebook

Trending News