पटना में ‘सन ऑफ मल्लाह’ करेंगे रोड शो, शत्रुघ्न सिन्हा और मीसा भारती के लिए मांगेगे वोट

पटना में ‘सन ऑफ मल्लाह’ करेंगे रोड शो, शत्रुघ्न सिन्हा और मीसा भारती के लिए मांगेगे वोट

PATNA : महागठबंधन में शामिल वीआईपी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी पटना में रोड शो करेंगे। इस दौरान वे पटना साहिब से कांग्रेस प्रत्याशी व पाटलीपुत्र से राजद प्रत्याशी मीसा भारती के लिए वोट मांगेगे। 

इस बात की जानकारी देते हुए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी ने बताया कि 17 मई  को वे पटना में एक रोड शो का आयोजन करेंगे। पटना के गांधी मैदान से उनका यह रोड शो शुरु होगा जो कारगिल चौक, डाक बंगला चौराहा, राजापुर पुल समेत राजधानी के कई इलाकों का भ्रमण करते हुए दानापुर स्टेडियम तक जायेगा। 

उन्होंने बताया कि इस रोड शो उनकी वीआईपी पार्टी के हजारो कार्यकर्ताओं को साथ-साथ बाइक सवार सैकड़ों युवा शामिल होंगे। इस दौरान वे पटना साहिब से कांग्रेसी प्रत्याशी शत्रुघ्न सिन्हा और पाटलीपुत्र से राजद प्रत्याशी मीसा भारती के लिए वोट मांगेगे। 

सन ऑफ मल्लाह ने कहा कि पटना साहिब से कांग्रेस प्रत्याशी शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने अभिनय के बल पर देश और दुनिया में बिहार का नाम रोशन किया है। पूरी दुनिया उन्हें बिहारी बाबू के नाम से जानती है। वहीं राजनीति में भी उनकी अलग पहचान है। हमलोग बिहारी बाबू को भारी मतों से जीताकर दिल्ली भेजने का काम करेंगे। 

वहीं मीसा भारती को लेकर उन्होने कहा कि मीसा गरीब-गुरबो, पिछ़ड़ों, अति पिछड़ो को आवाज देने और उनके हक की लड़ाई लड़ने वाले लालू प्रसाद की पुत्री हैं। आज लालू को एक साजिश के तहत सलाखों के पीछे डाल दिया गया है। लालू प्रसाद ने अपने साहसिक मनोबल के बल पर वीआईपी को महागठबंधन में शामिल कर निषाद समाज को 3 सीट देकर एकबार फिर साबित किया है पिछड़ों के प्रति उनके अंदर कितना सम्मान है। ऐसे में निषाद समाज भी अपना फर्ज ही नहीं कर्तव्य मानते हुए उनकी पुत्री मीसा भारती को लाखों मतों से जीत दिलाकर दिल्ली भेजने में अपना कोई कोर कसर नहीं छोड़ेगा। 

कुंदन की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News