बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

निषाद आरक्षण महारैला की तैयारी को लेकर मुंबई से पटना आये 'सन ऑफ मल्लाह', हाईटेक बस को दिखाई हरी झंडी

निषाद आरक्षण महारैला की तैयारी को लेकर मुंबई से पटना आये 'सन ऑफ मल्लाह', हाईटेक बस को दिखाई हरी झंडी

PATNA : आगामी चुनाव को देखते हुए बिहार में सियासी हलचल बढ़ गयी है। सूबे से बाहर रहनेवाले नेता भी अपना भाग्य आजमाने बिहार कूच कर दिए हैं। इसी क्रम में सन ऑफ मल्लाह के नाम से फेमस मुकेश साहनी मुंबई से पटना पहुंचे और श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल से 'निषाद आरक्षण संवाद बस यात्रा' की शुरुआत की। 

मुंबई से पटना आयी हाईटेक बस

बस यात्रा के लिए मुंबई से सज-धज कर आयी हाईटेक बस को उन्होंने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। पटना के कारगिल चौक से पनाश होटल, बिस्कोमान भवन, राजापुर पुल, बोरिंग रोड चौराहा, हड़ताली मोड़ से आयकर गोलंबर होते हुए मीठापुर पुल, चिरैयांटाड़ पुल तथा राजेंद्र नगर ओवर ब्रिज के रास्ते मोइनुल हक़ स्टेडियम तक बस यात्रा निकाली गयी। यात्रा में हजारों मोटरसाइकिल तथा सैकड़ों चार पहिया वाहन भी शामिल थे। 

जल्द होगा निषाद आरक्षण महारैला

निषाद विकास संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश साहनी ने बताया कि यात्रा के दौरान वो प्रदेश के सभी जिलों में तय डेट पर समाज के बीच उपस्थित रहेंगे। इस दौरान संघ के पदाधिकारी तथा कार्यकर्ता हजारों मोटरसाइकिल तथा चार पहिया वाहनों के साथ यात्रा में शामिल रहेंगे। संघ के प्रदेश, जिला तथा प्रखंड/पंचायत स्तर के तमाम पदाधिकारी तथा कार्यकर्ता यात्रा का हिस्सा होंगे।

4 नवंबर को गांधी मैदान होगा निषाद आरक्षण महारैला

बस यात्रा हर जिले से होकर गुजरेगी तथा निषाद आरक्षण का आवाज बुलंद करेगी। यात्रा के दौरान संबंधित जिले में रात्रि में सभा तथा बैठक आयोजित की जायेगी। तत्पश्चात आगामी 4 नवंबर को पटना के गांधी मैदान में यात्रा का समापन कर विशाल “निषाद आरक्षण महारैला’ का आयोजन किया जायेगा। इसमें प्रदेश के निषाद लाखों-लाख की संख्या में भाग लेकर बिहार की राजनीति में निषादों की मजबूत धमक का एहसास करवाएंगे। साथ ही 4 नवंबर को ही VIP पार्टी के फुल फॉर्म  की घोषणा की जायेगी।







Suggested News