सुनसान स्थान पर चल रही थी बर्थडे पार्टी, ताबड़तोड़ फायरिंग में एक की मौत

सुनसान स्थान पर चल रही थी बर्थडे पार्टी, ताबड़तोड़ फायरिंग में एक की मौत

DHANBAD : शनिवार की देर रात केन्दुआडीह थाना क्षेत्र के गोधर सब स्टेशन के पीछे सुनसान जगह पर एक पुराना जर्जर मकान गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा. गोली खरिकाबाद के तीन किशोरों को लगी है, जिसमें एक की मौत पीएमसीएच में इलाज के दौरान हो गई. जबकि दूसरे की हालत गंभीर बनी हुई है. उसे अशर्फी अस्पताल से मिशन अस्पताल दुर्गापुर रेफर किया गया है. वहीं तीसरे किशोर का इलाज पीएमसीएच में ही चल रहा है.

पुलिसिया जांच में गोली चलानेवाले पांच युवकों का नाम सामने आया है. जिसमें देर रात दो युवकों की गिरफ्तारी हो चुकी है. गिरफ्तार युवकों में राजा खान और ढिलू मियां है, जबकि राहुल मियां, निसार मियां और अफरोज खान की पुलिस तलाश कर रही है. इस मामले को पुलिस प्रेम प्रसंग से जोड़ कर देख रही है. घटनास्थल पर पुलिस को मिक्चर और सिगरेट के पैकेट मिले हैं, जिससे आशंका जताई जा रही है कि पार्टी में शराब भी पी गई थी. घटना के दौरान एक लड़की के भी मौके पर होने की बात कही जा रही है. हालाँकि अभी तक इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. मृतक रवि भुइयां जिसकी उम्र 17 वर्ष है. उसके सिर में गोली लगी थी. इलाज के लिए अस्पताल लाते ही उसकी मौत हो गई. वहीं, जख्मी रितेश रवानी को गर्दन और छाती में दो गोली लगी है. उसे दुर्गापुर मिशन अस्पताल भेजा गया है. वहीं तीसरा किशोर रंजीत भुइयां पीएमसीएच में इलाजरत है. रंजीत की गर्दन को गोली छेदते हुए निकल गई. तीनों किशोर खरिकाबाद क्षेत्र के निवासी हैं.

घटना की सूचना पाकर सिटी एसपी अमन कुमार, डीएसपी मुकेश कुमार के साथ कई थानेदार घटनास्थल और पीएमसीएच पहुंचे और मामले की छानबीन की. घटनास्थल पर पुलिस ने मृतक रवि के पिता समेत परिजनों का बयान लिया है. मृतक के चाचा ने पुलिस को बताया कि उनका भतीजा जन्मदिन मनाने के लिए दोस्तों को बुलाया था. रात में सूचना मिली कि उसे गोली लग गई है. उसे इलाज के लिए पीएमसीएच ले जाया जा रहा है. गोली लगने की सूचना मिलते ही वे भी भागते हुए अस्पताल पहुंचे. चाचा ने यह भी कहा कि दो तीन दिन पहले न्यू खरिकाबाद कालोनी के ही कुछ लोग रवि को घर पर धमकी देने आए थे. उन लोगों का कहना था कि बेटे को समझा लो नहीं तो गंभीर परिणाम भुगतना पड़ेगा. पूरा मामला प्रेम प्रसंग का है. युवती के चक्कर में ही गोली चली है. हालांकि उस लड़की की शादी 15 दिन पहले हो चुकी है. तीनों लड़के में किसी एक से उसका प्रेम प्रसंग चलने की बात कही जा रही है.

रितेश सेन किड्स स्कूल में 10वीं का छात्र  

दुर्गापुर मिशन अस्पताल में रेफर रितेश सेन किड्स स्कूल भूली का दसवीं का छात्र है. रितेश को दो गोली लगी है. उसकी भी स्थिति नाजुक बनी हुई है. रितेश के भाई का बर्थडे मनाने के लिए तीनों लोग अपने अपने घर से निकले थे. अन्य दो भी 11वीं में पढ़ते हैं.

हमलावरों की संख्या पांच थी  

मृतक रवि न्यू खरिकबाद कॉलोनी गोधर 26 का रहने वाला था. उसके पिता का नाम जोगे मांझी है. घायल रंजीत भुइयां भी न्यू खरिकबाद कॉलोनी निवासी है. उसके पिता का नाम उमेश भुइयां है. दुर्गापुर मिशन रेफर किए गए रितेश के पिता गुजर चुके हैं. सबसे पहले रितेश को हॉस्पिटल ले जाया गया था. रितेश फिलहाल दुर्गापुर मिशन में है. उसी की निशानदेही पर बाकी दोनों घायल रवि और रंजीत को पुराने पेट्रोल पंप के पीछे तालाब के पास पुराने मकान से बरामद किया गया. दोनों वहां गोली लगने के कारण औंधे मुंह गिरे हुए थे.

धनबाद से अजय उपाध्याय की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News