बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सुनील पांडेय ने सहार में किया जनसंपर्क, आरा लोकसभा सीट से एनडीए प्रत्याशी आरके सिंह के लिए जनता से मांगा समर्थन

सुनील पांडेय ने सहार में किया जनसंपर्क, आरा लोकसभा सीट से एनडीए प्रत्याशी आरके सिंह के लिए जनता से मांगा समर्थन

ARA : आरा लोकसभा चुनाव को लेकर प्रचार तेज है। एनडीए और महागठबंधन के प्रत्याशी लगातार जनसंपर्क कर जनता से समर्थन मांग रहे हैं। आरा लोकसभा सीट से एनडीए प्रत्याशी आरके सिंह के समर्थन में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी कई जनसभा को संबोधित किया है। पूर्व विधायक और लोजपा के वरिष्ठ नेता सुनील पांडेय भी लगातार क्षेत्र में जनसंपर्क कर आरके सिंह के लिए समर्थन मांग रहे हैं। मंगलवार को सुनील पांडेय ने सहार प्रखंड के अठ्ठपा में धुंआधार जनसंपर्क कर एनडीए उम्मीदवार आरके सिंह के पक्ष में मतदान करने को लेकर जनता से अपील की।

सुनील पांडेय ने कहा कि यह चुनाव देश का चुनाव है। नरेंद्र मोदी ने देश की प्रतिष्ठा काफी बढ़ाई है। आतंवादियों के खिलाफ कार्रवाई करने से भारत का मनोबल उंचा हुआ है। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी जैसे मजबूत नेता के नेतृत्व में ही देश का विकास संभव है।

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी और सीएम नीतीश के नेतृत्व में बिहार का काफी तेजी से विकास हुआ है। केंद्र और बिहार सरकार की योजनाओं से समाज के सभी वर्गों का विकास हुआ है। उन्होंने आरा लोकसभा सीट से एनडीए उम्मीदवार आरके सिंह को भारी बहुमत से जिताने की जनता से अपील की।

Suggested News