भाजपा नेताओं के विवाद में जदयू नेता की एंट्री पर सुनील सिंह ने जतायी नाराजगी, कहा- संजय सिंह को माफी मांगनी चाहिए

भाजपा नेताओं के विवाद में जदयू नेता की एंट्री पर सुनील सिंह ने जतायी नाराजगी, कहा- संजय सिंह को माफी मांगनी चाहिए

पटना. भाजपा के नेताओं में हुए विवाद पर जदयू नेता संजय सिंह की एंट्री के बाद जदयू प्रवक्ता सुनील सिंह ने संजय सिंह पर निशाना साधा है. सुनील सिंह ने कहा कि यह मामला बीजेपी का है. इसमें किसी दूसरी पार्टी के नेताओं को विवाद में नहीं आना चाहिए. उन्होंने कहा कि संजय सिंह ने ऐसा कुछ टीका टिप्पणी की है, जिससे भाजपा विधायक ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू की भावना आहत हुई है, तो उसे मांफी मांगना चाहिए. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए की सरकार बिहार में विकास कर रही है.

वहीं जदयू के विधान परिषद सदस्य संजय सिंह ने भाजपा विधायक ज्ञानेंद्र सिंह से कहा था कि वे मुंह न खुलवाएं. मुंह खोल देंगे तो मुंह दिखाने लायक नहीं रह जाएंगे. संजय सिंह की नाराजगी भाजपा विधायक ज्ञानू के एमएलसी पर दिये गये बयान पर था. बता दें कि संजय सिंह जदयू के प्रवक्ता भी हैं. वहीं भाजपा विधायक ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू खुद नीतीश के करीबियों में रहे हैं. इसको लेकर जदयू प्रवक्ता सुनील सिंह ने कहा कि भाजपा के अंदर की बात को भाजपा खुद निपटा लेगी. किसी दूसरी पार्टी के नेता को ऐसी बयान नहीं देना चाहिए.

जदयू प्रवक्ता सुनील सिंह ने कहा कि संजय सिंह को ऐसी बयान नहीं देना चाहिए. इससे लोगों में भ्रम फैलेगी. यदि उनके बयान से भाजपा विधायक नाराज हुए हैं, तो संजय सिंह को माफी मंगनी चाहिए. वहीं उन्होंने भाजपा विधायक के बयान को लेकर कहा कि यह भाजपा के अंदर की बात है. भाजपा इसे खुद निपटा लेगी. साथ ही सुनील सिंह ने कहा कि बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए की सरकार बहतरीन काम कर रही है.


Find Us on Facebook

Trending News