बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

विप की कटिहार सीट से 'सुनील यादव' होगे कांग्रेस उम्मीदवार, दिग्गज नेता तारिक अनवर ने किया ऐलान

 विप की कटिहार सीट से 'सुनील यादव' होगे कांग्रेस उम्मीदवार, दिग्गज नेता तारिक अनवर ने किया ऐलान

PATNA: बिहार में विधान परिषद की 24 सीटों पर चुनाव होने हैं। इस बार महागठबंधन में राजद और कांग्रेस के बीच सीटों के बंटवारे पर बात नहीं बनी। राजद सहयोगी कांग्रेस को एक भी सीट देने को तैयार नहीं। इसके बाद कांग्रेस नेतृत्व ने सभी 24 सीटों पर उम्मीदवार उतारने का ऐलान कर दिया है। कटिहार सीट पर तो पार्टी के दिग्गज नेता तारिक अनवर ने कैंडिडेट के नाम की घोषणा भी कर दी है। हालांकि उन्होंने कहा कि आधिकारिक तौर पर 2-3 दिनों में उम्मीदवार के नाम का ऐलान हो जायेगा। 

कटिहार सीट पर कांग्रेस ने दिया मजबूत कैंडिडेट

कटिहार में एमएलसी चुनाव को लेकर सरगर्मी तेज हो गई है.इसी कड़ी में कांग्रेस के दिग्गज नेता तारिक अनवर ने मनिहारी में पंचायत चुनाव में विजयी प्रतिनिधियों के सम्मान समारोह में निजी तौर पर दल के उम्मीदवार के रूप में सुनील यादव के नाम की घोषणा कर दी। उन्होंने कहा कि बहुत पहले से ही सुनील यादव लगातार प्रतिनिधियों से संपर्क अभियान से जुड़े हुए हैं. फिलहाल वह निजी तौर पर सुनील यादव के नाम की घोषणा कर रहे हैं.बहुत जल्द पार्टी के तरफ से भी उनके नाम की घोषणा कर दी जायेगी। 

विधान परिषद चुनाव को लेकर महागठबंधन में खींचतान की खबर के बाद कांग्रेस के दिग्गज नेता तारिक अनवर ने खास को कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में ऐलान कर दिया।ऐसे में अब यह साफ हो गया है कि कांग्रेस भी सभी क्षेत्रों में मजबूत प्रत्याशी उतारने जा रही है। 

Suggested News