बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

समस्तीपुर से टिकट मिलते ही बीजेपी पर हमलावर हुए सन्नी हजारी, जानिए महागठबंधन उम्मीदवार को मिलेगी कैसी चुनौती

समस्तीपुर से टिकट मिलते ही बीजेपी पर हमलावर हुए सन्नी हजारी, जानिए महागठबंधन उम्मीदवार को मिलेगी कैसी चुनौती

PATNA: लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी पारा हाई है। पहले चरण का मतदान खत्म हो चुका है। वहीं दूसरे चरण के मतदान के लिए चुनावी प्रचार जोरो पर है। इसी बीच काफी खींचातानी के बाद कांग्रेस पार्टी ने बिहार के 9 सीटों पर अपने उम्मीदवारों के नाम को घोषित कर दिया है। इसी कड़ी में कांग्रेस ने समस्तीपुर से महेश्वर हजारी के पुत्र सन्नी हजारी को टिकट दिया है। वहीं टिकट मिलने के बाद पटना एयरपोर्ट पहुंचे सन्नी हजारी ने बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा है कि, समस्तीपुर से वो भारी मतों से चुनाव जीत रहे हैं। वहां उनको चुनाव जीतने में ना ही कोई परेशानी है और ना ही उनका कोई मुकाबला है। 

दरअसल, समस्तीपुर में एनडीए की ओर से चिराग पासवान के लोजपा(रा) की उम्मीदवार शांभवी चौधरी हैं। वहीं कांग्रेस ने वहां से महेश्वर हजारी के पुत्र सन्नी हजारी को टिकट दिया है। सन्नी हजारी ने टिकट मिलने पर पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को धन्यवाद देते हुए कहा कि पार्टी ने मुझ पर जो भरोसा दिखाया है हम उसपर खड़ा उतरेंगे। उन्होंने कहा कि, समस्तीपुर में कोई चुनौती नहीं होगी, कोई परेशानी नहीं होगी, मैं भारी मतों से चुनाव जीतूंगा। उन्होंने कहा कि, मै लालू यादव से मिला हूं, उन्होंने मुझे आशीर्वाद दिया है। 

वहीं जब सन्नी हजारी से पूछा गया कि, समस्तीपुर में शांभवी चौधरी के पिता अशोक चौधरी चुनावी प्रचार करने के लिए जा रहे हैं तो क्या आप के भी पिता आपके लिए प्रचार करेंगे। तो सन्नी हजारी ने कहा कि, पिता जी उस काबिल बना दिए हैं, हम अकेले ही जीत जाएंगे। पिता जी की अपनी राजनीति है, मेरी अपनी राजनीति है, मैं पहले से राजनीति में अब ज्यादा सक्रिय हूं, लोगों के बीच में मैंने अपना मान सफाई बढ़ाया है। बता दें कि, महेश्वर हजारी नीतीश सरकार में मंत्री हैं।   

मालूम हो कि, बीजेपी लगातार 40 की 40 सीट जितने का दावा कर रही है। जिसको लेकर सन्नी हजारी ने कहा कि, बीजेपी के लोग जुमलेबाजी करते हैं, लेकिन जमीनी स्तर पर देखा जाए तो ऐसा कुछ नहीं है, केवल जुमलेबाजी से कुछ नहीं होगा। एनडीए की कोई लहर नहीं है हम लोग भारी मतों से यहां से जीत रहे हैं, समस्तीपुर में भी कोई चुनौती नहीं है, हम लोग 40 की 40 जीत पर जीत रहे हैं। 

Suggested News